ऑनर किलिंग: प्रेम विवाह से नाराज भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2019 - 12:22 PM (IST)

गोहाना (अरोड़ा): गांव खंदराई में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। प्रेम विवाह से नाराज भाई ने अपनी बहन की गला रेत कर हत्या कर दी। गांव खंदराई निवासी उमेद की बेटी ऋतु (22) ने करीब 2 माह पूर्व गांव गढी हकीकत निवासी अर्जुन से प्रेम विवाह कर लिया था। अर्जुन रिश्ते में गांव खंदराई का भांजा है। इस विवाह से ऋतु का भाई संदीप नाराज था।

संदीप अपने बच्चे का नागरिक अस्पताल में उपचार करवाने आया था। वहां पर ऋतु व अर्जुन उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंच गए। वहां पर संदीप ने अपनी बहन ऋतु को एक बार घर चल कर परिजनों से मिलने को कहा। इसके बाद संदीप अपनी बहन को घर ले गया। वहां पर संदीप व अन्य परिजनों ने साजिश करके ऋतु की तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी।

शनिवार रात को सूचना मिलने के बाद शहर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। एस.एच.ओ. गोहाना महिपाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव खंदराई में संदीप ने अपनी बहन की गला रेत कर हत्या कर दी। वह बहन के प्रेम विवाह से नाराज था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। इस मामले में संदीप व उसके परिजनों की संदिग्धता सामने आई है। मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static