भूपिंदर सिंह हुड्डा ने 3 फरवरी को बुलाई कांग्रेस विधायक दल की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 05:55 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड्डा ने 3 तारीख को चंडीगढ़ में कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई है। बैठक में किसान आंदोलन के बारे में विस्तार से चर्चा की जाएगी। इसके अलावा प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक हालातों, आने वाले विधानसभा सत्र में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव और सदन में उठाए जाने वाले मुद्दों को लेकर भी बैठक में मंथन होगा।

नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड्डा का कहना है कि किसान आंदोलन बहुत ही व्यापक रूप ले चुका है। यह अब जन-जन का आंदोलन बन चुका है। आज की तारीख में दिल्ली से लेकर प्रदेश के हर गांव, शहर, गली, चौक चौराहे में सिर्फ इसी आंदोलन की चर्चा है। जनता का बीजेपी-जेजेपी सरकार से मोह भंग हो चुका है। ऐसे में विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस की तरफ से लाए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव का महत्व और ज्यादा बढ़ जाता है।

अविश्वास प्रस्ताव के जरिए जनता को पता चल जाएगा कि कौन-सा विधायक आज सरकार के पक्ष में खड़ा है और कौन-सा विधायक किसानों के साथ है। विधायक दल की बैठक में किसानों की मांगों और उनके मुद्दों को आगे बढ़ाने की रणनीति पर विचार किया जाएगा ताकि सरकार पर किसानों की मांगें मानने के लिए दबाव बनाया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static