''भाजपा लोकसभा में हुई हाफ...विधानसभा में हो जाएगी साफ'', हुड्डा बोले राज्यपाल से करेंगे सरकार को बर्खास्त करने की मांग

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 04:11 PM (IST)

झज्जर(दिनेश मेहरा): हरियाणा में लोकसभा चुनाव में अच्छे प्रदर्शन से कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं नेताओं में जोश दिखाई दे रहा है, लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले एक फिर से गुटबाजी हावी होती दिख रही है।  इस बीच झज्जर में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। हुड्डा ने कहा कि 'लोकसभा में भाजपा हुई हाफ और विधानसभा में हो जाएगी साफ'। हालांकि गुटबाजी में फंसी कांग्रेस का प्रदर्शन कैसा रहेगा यह निकट भविष्य पता चलेगा, लेकिन इतना जरूर है कि यदि गुटबाजी खत्म नहीं हुई तो यह तय है कि कांग्रेस पार्टी को इसका नुकसान होगा ही। 

वहीं किरण चौधरी के सवालों पर हुड्डा ने पलटवार करते हुए कहा कि यह उनकी सोच है, कांग्रेस पार्टी का लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन रहा है। गौरतलब है कि किरण चौधरी आजकल हुड्डा पर काफी हमलावर हैं। भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से टिकट कटने से नाराज हैं, इसका नतीजा रहा कि भिवानी-महेंद्रगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह भी हार गईं। चौधरी ने बिना नाम लिए पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा था कि हरियाणा में कांग्रेस की 5 सीटें किसी नेता के कारण नहीं, बल्कि जनता में गुस्सा था और जनता ने खुद चुनाव लड़ा, इसलिए जीती। उन्होंने कहा कि टिकटें सही बंटती तो जीत और ज्यादा होती। 

इसके अलावा हरियाणा के सियासी घटनाक्रम को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि 20 तारीख को राज्यपाल से मिलेंगे। इसके अलावा हुड्डा ने कहा हरियाणा में चल रही सरकार अल्पमत में हैं। हम राज्यपास से सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे। वहीं हुड्डा ने सरकार की नीतियों की अलोचना करते हुए कहा कि जनता के लिए परिवार पहचान पत्र परमानेंट परेशानी पत्र बन गया है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static