'कहने से नहीं होता...काम करना पड़ता है', BJP के 400 पार नारे पर भूपेंद्र हुड्डा का कटाक्ष

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 04:46 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : हरियाणा में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के अच्छे प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए प्रतिपक्ष नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की परफॉर्मेंस बेहतर रही है, जिसके चलते कांग्रेस का मत प्रतिशत बढ़ा है। अब लोग मन बना चुके हैं कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने हरियाणा के मतदाताओं को बधाई देते हुए कहा कि वह हरियाणा के लोगों की तारीफ करते हैं, क्योंकि वह बीजेपी की चाल में नहीं फंसे। 

भूपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी के 400 पार के नारे पर किया कटाक्ष

भूपेंद्र हुड्डा ने भारतीय जनता पार्टी के 400 पार के नारे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नारा लगाने से 400 सीटें नहीं मिलती, बल्कि लोगों के काम करने और लोगों का मन जीतने  से 400 सीटें मिलती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सीधा मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच में था। उन्होंने इनेलो और जेजेपी का बिना नाम लिए निशाना साधा कि यह लोग वोट काटु थे और इनका मुकाबला नोटा से था।

वहीं बोगस पॉलिंग पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हार के बाद ऐसे आरोप लगाए ही जाते हैं, जबकि सरकार बीजेपी की थी। प्रशासन इनका था, अगर ऐसी बात थी तो चुनाव आयोग को शिकायत क्यों नहीं की। कांग्रेस पार्टी के लिए हरियाणा के लोगों ने दिल खोलकर वोट दिए हैं और यही कारण है कि कांग्रेस जीरो से पांच पर पहुंची है और भारतीय जनता पार्टी 10 से 5 पर आ गई है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static