हुड्डा ने जीत की बधाई देते अभय पर कसा तंज, बोले- पहले क्यों दिया इस्तीफा और अब क्यों लड़ा चुनाव

punjabkesari.in Tuesday, Nov 02, 2021 - 04:28 PM (IST)

रोहतक(दीपक): ऐलनाबाद उपचुनाव में अभय सिंह चौटाला को जीत की बधाई के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने तंज कसते हुए उनसे सवाल किया है। हुड्डा ने कहा कि अभय ने पहले क्यों इस्तीफा  दिया था और अब चुनाव  क्यों लड़ा है। इस दौरान हुड्डा ने  बढ़ते पेट्रोल डीज़ल के दामों को लेकर पर भी सरकार को घेरा है  वहीं खाद की किल्लत को लेकर भी सरकार को घेरते हुए बयान दिया है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब थानों में महिलाएँ लाइन लगाकर खाद खरीद रही है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि यदि अभय सिंह चौटाला ने ऐलनाबाद चुनाव दोबारा ही लड़ना था तो फिर इस्तीफा ही क्यों दिया। यह बड़ा सवाल है जो अभय सिंह चौटाला का पीछा नहीं छोड़ेगा। गौरतलब है कि अभय सिंह चौटाला ऐलनाबाद उपचुनाव में बढ़त बनाए हुए हैं जिसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सवाल खड़े किए हैं क्योंकि अभय सिंह चौटाला ने तीन कृषि कानूनों के विरोध में ऐलनाबाद सीट से इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद वह दोबारा चुनाव में खड़े हुए है। साथी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर सरकार पर एक के बाद एक कई सवाल दाग दिए।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पेट्रोल डीजल को कमाई का साधन बना दिया है और हजारों लाखों करोड़ों रुपए की कमाई पेट्रोल-डीजल से कर चुके हैं जबकि आम आदमी की कमर महंगाई ने तोड़ दी है।

हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर भी सवाल उठाते हुए कहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है । उन्होंने कहा कि कर्मचारी से लेकर आम आदमी तक सरकार से दुखी है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि ऐसा पहली बार सरकार में देखने को मिला है जब थानों में शिकायत की जगह खाद के लिए लाइन लगाई जा रही है । किसानों के हित में दावा करने वाली सरकार के राज में ही किसान परेशान है जो खाद के लिए लाइन लगा रहे हैं उन्होंने कहा कि ना केवल किसान बल्कि महिलाएं भी थानों में लाइन लगा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static