हरियाणा में भयावह हादसा: स्कूटी को टक्कर मार कर पलटी तेज रफ्तार कार; महिला टीचर और 2 बच्चे घायल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 10:06 AM (IST)

हिसार (विनोद): हिसार में सेक्टर 14 में एक स्कूटी और कार की टक्कर हो गई। हादसे में स्कूटी सवार अध्यापिका व उसके 6 वर्षीय बच्ची को चोट आई है। वही अध्यापिका के किराएदार के बेटे को भी चोट लगी है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।  स्कूटी से टकराने के बाद कार पलट गई। हादसे के दौरान आसपास के लोग इकट्ठा हुए और घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। 

सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर 14 की रहने वाली ममता ने बताया कि वह एक प्राइवेट स्कूल में अध्यापिका है और वह उसके पति ठेकेदार है उसके दो बच्चे हैं उसने बताया कि वह अपनी 6 वर्षीय बेटी हुनर के साथ दुकान से घर का सामान लेने के लिए गई थी।

शिकायतकर्ता ने बताया कि सामान ज्यादा होने के कारण उसने अपने घर में किराएदार का लड़का अर्णव को बुलाया वह अपने दोस्त की स्कूटी लेकर खड़ा था। सामान ज्यादा होने के कारण उनकी स्कूटी लेकर वहां से सामान को स्कूटी पर रख कर चल पड़ी। स्कूटी पर बेटी हुनर आगे खड़ी हो गई और अर्णव पीछे बैठ गया। उसने बताया कि वह दुकान से अपने घर को चली तो थोड़ी देर चलते ही मोड़ के पास सामने से एक कार ने सामने से उसकी स्कूटी मे सीधी टक्कर मार दी। 

टक्कर लगते ही वह, उसकी बेटी और किराएदार का लड़का नीचे गिर गया। ममता ने बताया कि कार ड्राइवर तेज गति से कार को चल रहा था। इसके चलते यह हादसा हुआ। हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। स्कूटी से टक्कर लगने के बाद कार भी बुरी तरह से पलट गई। 

ममता ने बताया कि उसके सिर पर चोट आई है। वही उसके किराएदार के बेटे के पैर में फ्रेक्चर हुआ है। उसकी 6 वर्षीय बेटी के भी सिर पर चोट आई है। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static