मानसिक तौर पर अस्वस्थ हत्यारे नरेश को कृषि विभाग में एडीओ की नौकरी कैसे मिली?

punjabkesari.in Tuesday, Jan 02, 2018 - 09:52 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): पलवल में कथित रूप से 6 हत्या के दोषी पूर्व सैनिक नरेश उर्फ राजू को क्या मानसिक परेशानी के चलत फौज से निकला गया था? इस साल का जवाब पुलिस के पास भी नही हैं। फिलहाल, पलवल पुलिस अधीक्षक सुलोचना गजराज का कहना है कि, इस मामले में जांच के बाद ही तथ्य सामने आएंगे।

चर्चाओं के अनुसार, दिमागी परेशानी व हरकतों के चलते फौज से निकले गए। नरेश उर्फ राजू को 2006 में हरियाणा सरकार ने कृषि विभाग में एडीओ के पद पर नौकरी कैसे मिली? क्योंकि उस वक्त भी फरीदबाद सिविल सर्जन कार्यालय से मेडिकल नौकरी के लिए हुआ था। 

अब नरेश उर्फ राजू भिवानी में कृषि विभाग में एसडीओ के पद पर तैनात बताया जाता है। ऐसी भी जानकारी मिली है कि कथित आरोपी नरेश का अपना पत्नी से भी मतभेद चल रहा है तथा इसकी पत्नी अपने मायके फरीदाबाद के समीप एक गांव में रहती है। नरेश के भाई ने भी पुलिस व मीडिया को यह जानकारी दी है कि हापुड़ में इसका दिमागी इलाज चल रहा है।

फिलहाल पुलिस सभी तथ्यों की जांच कर रही है। यदि जांच में एडीओ की नौकरी के ज्वाइनिंग के समय मानसिक अस्वस्थ पाया गया तो कई स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी लपेटे में आ सकते है। बता दें कि, 2006 में पलवल अलग जिला नहीं था, फरीदाबाद जिले का ही हिस्सा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static