OBC वर्ग पर चुनाव से पहले मेहरबान हुई सरकार, क्रीमीलेयर में बदलाव के बाद HRKN की नौकरियों में 27 % कोटा फिक्स...

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 03:28 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानियाः हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा सरकार ओबीसी कम्युनिटी को साधने में जुटी है। सरकार द्वारा ओबीसी समाज के लिए अनेको घोषणाएं की गई हैं, जिनमें से क्रीमीलेयर की वार्षिक आय सीमा को 8 लाख बढ़ाकर किया गया है। इसके अलावा एचकेआरएन में नौकरियों का कोटा 27% बढ़ाया गया है। यही नहीं नौकरियों में पिछड़ा वर्ग-ए और बी के बैकलॉग को प्राथमिकता के आधार पर भरा जाएगा। इन सभी घोषणाओं से ओबीसी समाज में सरकार के प्रति खुशी है। रविवार के दिन जींद के रेक्सन होटल में ओबीसी समाज द्वारा ओबीसी आभार समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें शहर से ओबीसी समाज के लोगों ने कार्यक्रम में शिरकत की। वहीं ओबीसी आभार समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने शिरकत की। 

PunjabKesari

मीडिया से बात करते हए सुमन सैनी ने कहा तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी ने देश का कार्यभार संभाला हैं और हमारी डबल इंजन की सरकार लगातार जनहित के कार्य कर रही हैं। चाहे किसान की बात करे, मजदूर, युवाओ की बात करे, चाहे महिलाओं की बात करे। लगातार उत्साह दिन-प्रतिदिन लोगों का बढ़ रहा हैं लोकसभा चुनाव में भरपूर आशिर्वाद लोगों ने दिया हैं और अभी विधानसभा चुनाव आने वाला हैं।

सुमन सैनी ने कहा आज ओबीसी समाज का कार्यक्रम था आज अपने परिवारजनों के बीच में उनका आशिर्वाद लेने के लिए आई हूँ और मुख्यमंत्री जी की सोच हैं कि लगातार लोगों की समस्या का समाधान हो और उसी के लिए लगातार आये दिन नई-नई योजनाओं का शिलान्यास हो रहा हैं विकास के कार्य हो रहे हैं और लगातार लोगों की समस्या सुनी जा रहीं हैं। 

पत्रकार द्वारा सरपंचों को दी गई राहत के सवाल पर बोली सुमन सैनी 9.5 साल हमारे पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी का रहा, आपने देखा ही होगा कि बिना पर्ची बिना खर्ची के युवाओं को रोजगार दिया हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने हर वर्ग की चिंता की हैं और कितनी खुसी की बात हैं कि करनाल की जनता ने उनको भारी बहुमत से जिताया हैं और केंद्र में वो कैबिनेट के मंत्री वो बने हैं। मनोहर लाल जी का बहुत बढ़िया कार्यकाल रहा हैं उनका बेदाग छवि का कार्यकाल रहा हैं। सराकर चाहे हमारी सेंटर की हैं चाहे स्टेट की हैं कोई भी ये नहीं कह सकता कि किसी का कही भी एक पैसा लिया हैं और बेदाग छवि का कार्यकाल हमारे मनोहर लाल जी का रहा हैं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static