झूठी शिकायत देकर पति ने पत्नी को पकड़वाया, फिर बैग से नगदी व सामान किया चोरी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 28, 2020 - 03:47 PM (IST)

सिरसा : पति ने अपनी पत्नी को पुलिस में झूठी शिकायत देकर पकड़वा दिया और फिर पत्नी के बैग से नगदी व सामान चोरी कर लिया। जिस पर महिला के पिता ने पति व ससुरालजनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में सिरसा के ई ब्लॉक निवासी भगवान दास ने बताया कि उसने अपनी लड़की रजनी की शादी डबवाली निवासी राजकुमार के साथ की थी।

उन्होंने बताया कि 6 अप्रैल 2019 को मेरी लड़की ससुराल गई थी। उसी दिन उसके पति राजकुमार ने झूठी शिकायत देकर पकड़वा दिया। 7 अप्रैल को वह अपनी पत्नी वीना व नेजियाखेड़ा निवासी रमेश के साथ डबवाली गए तो देखा कि कमरे के अंदर कुमार अनू व रमेश बैठे थे। मेरी लड़की का बैग अनू के हाथ में था और वह रुपए गिन रही थी। जब मैंने अपनी बेटी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि पुलिस को पकड़वा दिया है। जिस पर मैंने अपने साले प्रमोद से संपर्क किया तो पता चला कि बेटी एस.डी.एम. कोर्ट में है। मैंने अपने साले व साढू को साथ लेकर अपनी बेटी की जमानत करवाई।

वहीॆ जमानत के बाद अशोक कुमार ने मेरी बेटी के दोनों बैग निकालकर मेज पर रख दिए। जब मेरी लड़की ने बैग चैक किया तो उसमें से नगदी व कुछ निजी सामान गायब था। जब परिजनों से पूछताछ की तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। जिस पर स्थानीय पुलिस को शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। थक हारकर पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द आरोपियों को काबू कर सामान बरामद किया जाएगा।                         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static