पत्नी की हत्या कर खुद को मारी गोली, बेटे के जन्मदिन पर हुआ था झगड़ा

punjabkesari.in Sunday, Oct 29, 2017 - 04:28 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या की और इसके बाद खुद को मारी गोली। वह खुद भी गंभीर रूप से घा‍यल हो गया और उसे पीजीआइ में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। घटना तड़के चार बजे हुई। दंपती ने रात को बेटे का जन्मदिन मनाया था। बताया जाता है कि जन्‍मदिन पार्टी में उनका झगड़ा हो गया। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार शहर की आजादगढ़ काॅलोनी में जितेंद्र नामक व्‍यक्ति रहता है। श‍निवार को उसके पुत्र का जन्‍मदिन था अौर इस माैके पर जितेंद्र और उसकी पत्‍नी प्रीति ने पार्टी भी रखी थी। दोनों ने बेटे का जन्‍मदिन मनाया। बताया जाता है कि दोनों में इसी दौरान झगड़ा हो गया। रात में उनका विवाद किसी तरह शांत हो गया और दोनों सो गए। तड़के फिर उनके बीच कहासुनी शुरू हो गई। 
PunjabKesari
विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में कहासुनी होने लगी। देखते-देखते दोनों का विवाद बढ़ गया और जितेंद्र ने अपनी पिस्‍तौल निकालकर प्रीति को गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद काे भी गोली मार ली। इससे घर में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने दोनों को पीजीआइ पहुंचाया और पुलिस को भी घटना के बारे में सूचना दी। प्रीति की पीजीआई में मौत हाे गई तो जितेंद्र की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। पु‍लिस की टीमें घटना की जानकारी मिलने के बाद जितेंद्र के घर पहुंची अौर जांच शुरू की। फाॅरेंसिक टीम भी मौके पर जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static