पत्नी की फरसे से गला रेतकर हत्या, अवैध संबंधों के शक में दिया अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 03:49 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र भारर्ती): अवैध संबंधों के शक में एक युवक ने अपनी पत्नी की फरसे से गला रेत कर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद पति फरार हो गया है। पति ने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब घर पर कोई भी मौजूद नहीं था। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी मोहम्मद जमाल व एसएचओ खोल संजय कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मालला दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। गांव मनेठी निवासी चांद सिंह की दो साल पहले मौत हो गई थी। उसकी पत्नी 27 वर्षीय जागृति ने अपने ही देवर प्रदीप कुमार से शादी कर ली थी। 

PunjabKesari,haryana


दोनों का एक चार साल का बेटा है। बीती रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। सुबह प्रदीप अपने बेटे को गांव मेहताश में अपने उस्ताद के यहां छोड़ आया। बेटे को उस्ताद के पास छोडऩे के बाद  प्रदीप ने घर पहुंचकर पत्नी जागृति पर फरसे से हमला कर उसका गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह मौके से फरार हो गया। इस घटना का पता तब चला जब कुछ देर बाद सास घर पहुंची। 

सास जब घर पहुंची तो उसने देखा कि बैड पर जागृति खून से लथपथ पड़ी हुई थी। उसने तुरंत गांव के सरपंच को सूचित किया। सरपंच ने पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद ही डीएसपी मोहम्मद जमाल एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। बारीकी से मौके की जांच की गई। खोल थाना पुलिस ने आरोपित पति प्रदीप कुमार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रदीप ने अपनी पत्नी की हत्या अवैध संबंधों के शक के कारण की है। फिलहाल हर पहलू से मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static