ब्राह्मण समाज के लिए कोई गलत शब्द निकला है तो मैं उसे वापस लेता हूं: रणजीत चौटाला

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 10:25 AM (IST)

हिसार (विनोद सैनी) : हाल ही में हिसार से BJP के लोकसभा प्रत्याशी रणजीत चौटाला ने ब्राह्मण समाज को लेकर एक इंटरव्यू में बयान दिया था, जिसके बाद वह विवादों में घिर में गए। जब बयान ब्राह्मण समाज तक पहुंचा तो हिसार की ब्राह्मण सभा भड़क गई। सभा ने रविवार को जिला ब्राह्मण धर्मशाला में एक मीटिंग की, जिसमें रोष व्यक्त किया गया। मामला ज्यादा तूल पकड़ता उससे पहले ही रणजीत चौटाला का भी बयान सामने आ गया है जिसमें उन्होंने कहा कि मेरी जुबान फिसलने से कोई गलत शब्द निकला तो मैं उसे वापस लेता हूं। 

रणजीत चौटाला ने साफ कह दिया है कि अगर मेरी जुबान फिसलने से ब्राह्मण समाज के लिए कोई गलत शब्द निकला है तो मैं उसे वापिस लेता हूं। मैं ब्राह्मण समाज में आस्था रखता हूं और उनकी हमेशा इज्जत करता हूं। 

गौरतलब है कि बीते दिनों रणजीत चौटाला ने अपने बयान में कहा था कि ब्राह्मणों ने हमेशा समाज को जात-पात के नाम पर बांटने का काम किया है। अब रणजीत चौटाला का यह बयान चुनावी मौसम में उनकी मुश्किलें बढ़ा सकता है। ब्राह्मण सभा के प्रधान ने कहा कि रणजीत चौटाला अपने दिए गए बयान पर समाज से मांफी मांगे। चौटाला जब तक समाज से माफी नहीं मांगेगे तब तक ब्राह्मण सभा उनका राजनीतिक और सामाजिक तौर पर बहिष्कार करेगा। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static