घर से बिना मास्क के बाहर निकलोगे तो भुगतना पड़ेगा 500 रूपये का जुर्माना

6/24/2020 3:14:52 PM

इन्द्री (मेनपाल): लॉकडाउन के नियमों का पालन न करने वाले लोगों के खिलाफ इंद्री पुलिस ने शहर के विभिन्न चौकों पर चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान 15 से ज्यादा लोगों के चालान किए गए व मौके पर ही उनसे जुर्माना वसूला गया। इंद्री के थाना प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि सरकार के आदेश अनुसार मास्क ने पहनने वाले से 500 जुर्माना वसूला जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि लॉकडाउन के नियमों का पालन करें और जब भी घर से बहार निकलें तो मास्क लगाकर निकलें।

थाना प्रभारी ने कहा कि बिना मास्क लगाए जो वयक्ति शहर में घूम रहे हैं, उनके चालान काटे गए हैं। प्रशासन की तरफ पूरी शक्ति से निपटा जा रहा है। नियमों की पालना न करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। 15 से ज्यादा लोगों के चालान काटे गए और उनको मास्क भी दिए गए हैं। उन्होंने ने लोगों से अपील की है कि सावधानी बरतें, मास्क अवश्य पहन कर रखें, हाथों को सैनिटाइजर से धोएं। सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें। इस महामारी को कंट्रोल करने में प्रशासन व सरकार का पूरा सहयोग करें, तभी हम इस जंग को जीत सकते हैं।

उन्होंने बताया कि इस महामारी पर कंट्रोल पाने के लिए ही सरकार द्वारा देश को लॉकडाउन किया गया था, लेकिन लोगों की जरूरतों को देखते हुए लॉकडाउन में कुछ ढील दी गई हैं, लेकिन हटाया नहीं गया है। इसलिए अपने घरों में रहें, अकारण घरों से बाहर ना निकलें।


Shivam

Related News