18 महीने में पूरा होने वाले पुल के निर्माण में लग गए 4 साल,  कई लोग गंवा चुकें हैं जान

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 07:21 PM (IST)

पलवल(दिनेश): रसूलपुर रोड पर स्थित रेलवे लाइन के ऊपर बना रहा पुल 18 महीने में पूरा होने की  बजाय 4 साल लग गए। इसके बावजूद भी पूरा नहीं हो पाया। जिससे लाखों लोगों को लंबी दूरी तय करके पलवल पहुंचना पड़ता है। लोगों का कहना है कि पुल का निर्माण कार्य पूरा नहीं होने की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उनके घरों तक एंबुलेंस नहीं पहुंच सकती। जिसके वजह से मरीजों को कंधों पर उठाकर अस्पताल तल ले जाना पड़ता है। सबसे ज्याद परेशानी गर्भवती महिलाओं को होती है। समय पर इलाज नहीं मिल पाने के कारण कई महिलाएं अपनी जान गंवा चुकी है।

उन्होंने कहा कि आए दिन रेलवे लाइन पार करते समय लोग रेल दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। इस  ओर प्रशासनिक अधिकारी और नेताओं का ध्यान नहीं जा रहा है। बरसात के मौसम में यहां से निकलना भी लोगों के लिए दुर्लभ हो जाता है। लोगों ने सरकार ने इस समस्या को दूर करने की मांग की।

बता दें कि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने 18 अक्टूबर वर्ष 2018 को रसूलपुर रेलवे पुल का शिलान्यास किया था। सरकार की तरफ से रसूलपुर रोड पर रेलवे लाइन के ऊपर 18 महीने में पुल निर्माण का दावा किया गया था. लेकिन चार बीत जाने के बाद भी पुल का निर्माण 70 प्रतिशत ही पूरा हुआ है। कई बार लोग केंद्रीय राज्य मंत्री व स्थानीय सांसद कृष्ण पाल गुर्जर और  पलवल विधायक दीपक मंगला से भी इसकी शिकायत की। उसके बावजूद पुल का निर्माण कार्य पूरा नहीं हो पा रहा है।   

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static