पानीपत में शराब के ठेके को लेकर महिलाओं ने किया हंगामा, जल्द से जल्द की ठेका हटाने की मांग

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 01:22 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : बीते कई दिन पहले जहां पानीपत में सीएम फ्लाइंग व एक्साइज विभाग की सयुंक्त टीम ने अवैध शराब के ठेके पर रेड मारकर ठेका सील किया था और हजारों अवैध शराब की बोतलें बरामद की थी तो वहीं आज पानीपत की एकता विहार कॉलोनी में शराब के ठेके का विरोध देखने को मिला। जहां महिलाओं ने ठेके को हटाने के लिए जमकर हंगामा किया। 

कॉलोनी वासियों ने बताया कि यह ठेका उग्राखेड़ी के एरिया का है लेकिन दबंग ठेकेदारों ने दबंगई दिखाते हुए कॉलोनी में ठेका खोल दिया, जिससे कॉलोनीवासियों को दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है। उनका कहना है कि ठेकेदारों ने कॉलोनी के बीचों बीच ठेका खोल दिया है जहां दिनभर बेटियां, महिलाएं और स्कूली छात्राओं का आना जाना रहता है। उन्होंने शराब ठेकेदार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही ठेका नहीं हटाया गया तो पुलिस में शिकायत दर्ज करवाकर ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई  करवाई जाएगी।

वहीं महिलाओं के हंगामे को देखते हुए वार्ड पार्षद शिवकुमार ने बताया कि कॉलोनी में ठेके को किसी भी कीमत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा। पार्षद ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर प्रशासन द्वारा जल्द से जल्द ठेके को हटाया नहीं गया तो ठेके को आग के हवाले कर दिया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static