Sirsa में पुलिस ने 20 लाख रुपये की हेरोइन के साथ नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2024 - 03:27 PM (IST)

सिरसा: हरियाणा के सिरसा में एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने लाखों रुपये कीमत की 200 ग्राम हेरोइन के साथ खैरेकां गांव क्षेत्र से एक कार सवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ सदर थाना सिरसा में एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार एंटी नारकोटिक्स सेल सिरसा की टीम शनिवार को प्रभारी एसआई अजय कुमार के नेतृत्व में गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने खैरेकां गांव के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण का कहना है कि पुलिस ने एक कार को रोका। तलाशी लेने पर कार से 200 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

इसके बाद पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया तस्कर हेरोइन की तस्करी करने जा रहा था। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पूछताछ करने पर आरोपी युवक की पहचान रवि पुत्र सतनाम सिंह निवासी गोविंद नगर सिरसा के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी रवि के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एसपी का कहना है कि युवक को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी युवक से पूछताछ कर हेरोइन तस्करी में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी और उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static