Faridabad: मुठभेड़ में आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में घायल

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 06:59 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद में गुरुवार देर रात मुठभेड़ के बाद पुलिस ने हत्या के प्रयास के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। विधानसभा की वोटिंग के दिन भारत कॉलोनी खेडीपुल फरीदाबाद में रजनीश सिंह नाम के व्यक्ति को गोली मार दी गई थी। जिस संबंध में थाना खेडीपुल में संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया था। मामले में आरोपी फरार चल रहा था। 

आरोपी ने पुलिस टीम पर किया फायरिंग 

24 अक्टूबर की रात को अपराध शाखा सेक्टर-65 की टीम को गस्त के दौरान गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि गोली चलाने के उपरोक्त मामले में वांछित आरोपी मनीष दिल्ली- मुम्बई एक्स-प्रेस वे सेक्टर-59 के आसपास मौजूद हैं। जिस पर अपराध शाखा सेक्टर-65 के प्रभारी उपनिरीक्षक जगमिन्दर सिंह अपनी टीम के साथ दिल्ली- मुम्बई एक्सप्रेसवे सेक्टर-59 के पास पहुंचे। जहां पर आरोपी को काबू करने की कोशिश की गई तो मनीष ने पुलिस टीम पर फायर किया। जिस पर पुलिस टीम ने अपने आप को पुलिस बताते हुए हवाई फायर किया। फिर भी आरोपी ने पुलिस पार्टी पर दुसरा फायर किया, जो गोली उपनिरीक्षक जगमिन्दर की बुलेटप्रूफ जैकेट पर लगी। पुलिस टीम ने अपने आप को बचाते हुए आरोपी को भागने से रोकने के लिए फायर किए। इस मुठभेड़ के दौरान मनीष के पैर में गोली लगी और उसको पुलिस पार्टी द्वारा ईलाज के लिए सिविल अस्पताल फरीदाबाद में भर्ती कराया गया। 

फॉरेंसिक टीम के द्वारा मौके का निरीक्षण किया गया, मौका पर एक पिस्टल, 32 बोर, 2 कारतूस व 2 खोल बरामद किए गए। मनीष के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाना, जान से मारने की नियत से पुलिस पर फायर करने की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत थाना सेक्टर-58 में मामला पंजीकृत किया गया है। आरोपी का सिविल अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static