बच्चों की लड़ाई में दो पक्षों में चले गंडासे और ईंट-डंडे; तीन महिलाओं समेत 12 लोग हुए घायल

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 02:51 PM (IST)

फतेहाबाद: कई बार जब बच्चे आपस में खेलते हैं, तो लड़ाई झगड़ा हो जात है। जिसे रोकने और समझाने के लिए बच्चों के परिजन आगे आते हैं। लेकिन क्या हो अगर छोटी सी कहासुनी बड़ी घटना का रूप ले ले। मामला फतेहाबाद से सामने आया है, जहां गांव बैजलपुर में बच्चों के बीच की कहासुनी दो पक्षों में खूनी संघर्ष में बदल गई। दोनों तरफ के लोगों में जमकर गंडासे, डंडे और ईंटें चली। इसमें 12 के करीब लोग घायल हो गए। इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। घायलों को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्ष एक दूसरे पर झगड़ा करने के आरोप लगा रहे हैं।

नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन एक पक्ष के ईश्वर सिंह ने बताया कि वो मजदूरी करता है। कल शाम को दोनों पक्षों के बच्चों में कोई कहासुनी हो गई थी, जिसे निपटा दिया गया था। इसके बाद देर रात को संजय, पवन, मोनू और कुछ अन्य लोग लाठी डंडे, गंडासी लेकर उनके घर आ गए। आरोप है कि उन्होंने ईश्वर सिंह की पत्नी सुमन को उठाने का प्रयास किया तो उसके बेटे भूपेश ने उसे छुड़ाने का प्रयास किया, जिस पर उस पर हमला कर दिया।

बीच बचाव करने आए लोगों पर हमला

आरोप है कि उन्होंने उसकी पत्नी सुमन को उठाने का प्रयास किया तो उसके बेटे भूपेश ने उसे छुड़ाने का प्रयास किया, जिस पर उस पर हमला कर दिया। ईश्वर सिंह ने बताया कि इसके बाद उसने और उसके परिवार के अन्य लोगों ने बीच बचाव किया तो उन पर लाठी डंडों से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। जिसमें कई लोग घायल हो गए।

वहीं, दूसरे पक्ष में घायल संजय के पिता कृष्ण ने बताया कि उसका बेटा गांव में ही उसकी बहन रितु की कपड़ों की दुकान पर काम करता है। कल शाम को पड़ोस में रहने वाले ईश्वर सिंह के परिवार के युवकों ने वहां आकर पैसों को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया, जिसके बाद अन्य लोगों ने ईंटों से उन पर हमला किया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static