बेखौफ बदमाश, बीच सड़क पर युवक काे पीटा, भागा तो कर दी फायरिंग

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 04:05 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के यमुनानगर में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं, उनके मन में कानून का कोई डर नहीं रहा। वह सरेआम शहर की मुख्य सड़कों पर फायरिंग करते नजर आते हैं। इन अपराधियों ने सोमवार शाम को एक युवक को पहले तो उसकी बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया, फिर उसके बाद बाइक को क्षतिग्रस्त करने के बाद उस पर हमला कर दिया। जब युवक किसी तरह उनके चंगुल से उठ कर भागा तो उस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। भागते हुए इस युवक पर तीन फायर किए गए। गनीमत रही कि तीनों बार वह सौभाग्यशाली रहा की गोली उसे बिना छुए निकल गई।

दो गाड़ियों में सवार होकर आए थे शराब कारोबारी
जानकारी के मुताबिक थाना सदर के शादीपुर इलाके में दो गाड़ियों में सवार होकर आए शराब कारोबारियों ने एक युवक की बाइक को टक्कर मारने के बाद उसकी भाई को क्षतिग्रस्त किया और उसके बाद उस पर टूट पड़े। इनके हाथ में डंडे व देसी पिस्तौल थे। इस दाैरान युवक जैसे ही संभल के उनके चंगुल से निकल भागा तो उस पर भागते हुए तीन फायर किए गए, परंतु युवक सौभाग्यशाली रहा कि उसे कोई गोली नहीं लगी और वह जान बचाकर भागने में सफल रहा। 

PunjabKesari, haryana

कोरोना महामारी के बीच बदमाश सक्रिय
एक तरफ तो पुलिस कोरोना जैसी महामारी से लड़ते हुए अपना भरपूर योगदान दे रही है। यमुनानगर में ही 58 स्थानों पर कंटेनमेंट जोन बनाकर वहां पुलिस की पहरेदारी है। पुलिस की कमी पहले से ही है और दूसरी तरफ अपराधी सरेआम मुख्य सड़कों पर घूमते हुए पुलिस को और चुनौती दे रहे हैं। यमुनानगर सदर थाना के इस इलाके में शराब माफिया काफी सक्रिय है। यह हमला भी शराब माफिया द्वारा ही किया गया है और जिस युवक पर फायरिंग की जा रही है उन्हें लगता है कि वह अवैध रूप से शराब बेचकर उनके शराब के ठेकों को नुकसान पहुंचा रहा है।

वहीं युवक का कहना है कि उस पर 3 फायर किए गए और लाठी-डंडों से हमला किया गया। वह यमुनानगर के ट्रामा सेंटर में आकर अपना इलाज करवा रहा है। उधर, यमुनानगर सदर थाना के इंचार्ज सुखबीर सिंह का कहना है कि इस मामले में शराब के कारोबारी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारियां की जाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static