VIDEO: ये कैसी होली...? डांस करते हुए युवकों ने की फायरिंग, वीडियो पहुंचा थाने, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 04:12 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक)होली के दिन डांस करते हुए सोशल मीडिया पर दो युवकों द्वारा फायरिंग करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के आधार पर सोनीपत मोहाना थाना पुलिस में गांव पिनाना के रहने वाले दो युवकों राजेश और अंकित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों को गिरफ्तार किया है, दोनों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया है, पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं।

फायरिंग का वीडियो इनके ही साथी ने बनाया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। जैसे ही ये वीडियो सोनीपत पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने इस वीडियो की जांच की तो ये दोनों युवक गांव पिनाना के रहने वाले अंकित और राजेश निकले। पुलिस ने वीडियो के आधार पर दोनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं और यह पता करने में जुटी है कि ये हथियार का लाइसेंसी है या अवैध।

इस मामले की जानकारी देते हुए ASI मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को एक वीडियो मिली थी। जिसमें दो युवक होली के दिन फायरिंग करते हुए नजर आ रहे थे। ये वीडियो व्हाट्सएप पर वायरल हो रहा था।मामले की गंभीरता से जांच की जा रही हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static