सरकारी टीचर सहित दो पर लगा रेप के प्रयास का आरोप, ग्रामीणों ने पकड़कर धुना, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 06:31 PM (IST)

कैथल (सुखविन्द्र): कैथल जिले के पुण्डरी में पडऩे वाले एक गांव की युवती ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाए गए हैं कि युवती के साथ रेप का प्रयास किया गया। आरोपियों में एक सरकारी टीचर है और एक अन्य युवक व एक अन्य युवती है। वहीं जिन युवकों पर आरोप लगा है उन्हें ग्रामीणों ने पकड़कर पीट भी दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
 


मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रामीणों ने गांव के सरकारी स्कूल में दो लोगों को पकड़ा, जिन्होंने एक युवती से रेप का प्रयास किया था, जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ स्कूल में इक_ा हो गई और आरोपियों को धुन दिया। आरोपियों में सरकारी स्कूल का एक अध्यापक भी शामिल बताया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई व स्कूल के प्रिंसिपल और ग्राम के सरपंच को बुलाया गया। 

इसी बीच पता चला कि एक अन्य युवती ने भी आरोपियों का साथ दिया था, उसके खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है। सवाल ये भी उठ रहा है कि लॉकडाउन के चलते स्कूल बंद हैं, लेकिन ये अध्यापक और अन्य युवक स्कूल में क्या कर रहे थे?

डीएसपी बलजिंद्र सिंह ने बताया की पूंडरी महिला थाने में मामला दर्ज हुआ है, जिसमें एक युवती ने तीन लोगों पर रेप के प्रयास के आरोप लगाए हैं। जिसमें एक अन्य युवती भी शामिल है, जिसने रेप के प्रयास में साथ दिया। उन्होंने बताया कि सरकारी स्कूल में घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई और एक सरकारी स्कूल का अध्यापक भी शामिल है। उन्होंने बताया की युवती का मेडिकल करवाया जाएगा और उसके बाद जांच में ही सबकुछ सामने आएगा। फिलहाल केस रजिस्टर हुआ है और जांच चल रही है व घटनास्थल की गहनता से जांच की जा रही है। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static