निर्दलीय विधायक पूरे 5 साल निभाएंगे मनोहर लाल सरकार का साथ

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 05:03 PM (IST)

पंचकूला(उमंग): 2019 में खट्टर सरकार को समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायकों ने मनोहरलाल सरकार के 5 साल पूरे होने तक उनके साथ बने रहने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वें मुख्यमंत्री के कामकाज और नीतियों से प्रभावित होकर उनके पूरे कार्यकाल में उनका साथ निभाएंगे।

पंचकूला के सेक्टर 2 स्थित हरियाणा राज्य भंडारण निगम में आज 7 में से 4 निर्दलीय विधायकों ने एक पत्रकारवार्ता कर इसकी घोषणा की। इस मौके पर उन्होंने बैठक में अनुपस्थित रहे सिरसा से विधायक गोपाल कांडा, बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद, और मंत्री रणजीत सिंह चौटाला की ओर से भी मनोहर सरकार का साथ निभाने का दावा किया। निर्तलीय विधायकों नो कहा कि प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार में निर्दलीय विधायकों को भी पूरा सम्मान दिया जाता है।

कई बार ऐसी बातें सामने आई हैं, जहां सरकार के साथ निर्दलीय विधायकों की नाराजगी की अटकलें लगाई गई, लेकिन इन अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए आज पृथला से निर्दलीय विधायक नयन पाल रावत, नीलोखेड़ी से विधायक धर्मपाल गोंदर, पुंडरी से विधायक रणधीर सिंह गोलन और चरखी दादरी ने साफ कर दिया कि वें सरकार सरकार का कार्यकाल पूरा होने तक सरकार के समर्थन मे रहेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static