हरियाणा कैबिनेट की अनौपचारिक बैठक खत्म, विज ने हुड्डा को दी किसानों के मसले पर नसीहत

9/16/2020 8:19:53 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा कैबिनेट की अनौपचारिक बैठक समाप्त हो गई है। यह बैठक चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री आवास पर हुई। इसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कैबिनेट मंत्रियों के साथ मुलाकात की। इसके बारे जानकारी देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि मुख्यमंत्री करोना की जंग जीतकर काफी दिनों बाद अपने निवास स्थान पर आए हैं, तो उनका हालचाल जानने के लिए और उनसे मिलने के लिए यह बैठक हुई थी। 

वहीं इस दौरान किसानों के प्रोटेस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिल विज ने कहा कि सरकार हर तरह से सजग है, चाहे किसानों का प्रोटेस्ट हो या फिर फसलों की खरीद। इसके अलावा किसानों और पुलिस के बीच 10 तारीख को हुए टकराव के मसले पर भी विज ने कहा कि इस मुद्दे पर बातचीत की जरूरत नहीं है, किसानों ने प्रोटेस्ट किया वह उनका अधिकार था। 

इसके साथ भूपेंद्र सिंह हुड्डा को किसानों के मसले पर नसीहत देते हुए अनिल विज ने कहा कि अगर भूपेंद्र सिंह हुड्डा इस मसले पर जेल जाना जाते हैं तो अच्छी बात है। क्योंकि राजनीति सिर्फ एसी कमरों में बैठकर नहीं होती। लोगों को भी तो पता लगना चाहिए कि हुड्डा उनके हितेषी हैं, अगर वह जेल जाते हैं तो। विज ने कहा कि 70 साल में कांग्रेस ने किसानों के हित में कौन से बड़े कदम उठाए हैं।


vinod kumar

Related News