एसवाईएल के लिए इनेलो व बसपा हर कुर्बानी के लिए तैयार: अभय चौटाला

punjabkesari.in Saturday, Jun 30, 2018 - 08:56 AM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि एसवाईएल का पानी लाने के लिए इनेलो व बसपा हर कुर्बानी के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश के लोगों का भला नहीं चाहती है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बीस महीने के बाद भी सरकार एसवाईएल को लेकर गंभीर नहीं है। आज पानी की भारी किल्लत के चलते किसानों को खेती करना मुश्किल हो गया है। चौटाला शुक्रवार को नई अनाज मंडी में एसवाईएल को लेकर जेल भरो आंदोलन के तहत आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी कह रहे है कि वो किसानों का कर्जा माफ नहीं करेंगे, बल्कि उद्योगपतियों का कर्जा माफ किया जाएगा। जिससे साबित होता है कि भाजपा सरकार किसान विरोधी है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत भी किसानों को लूटकर पूंजीपति बीमा कम्पनियों को फायदा पहुंचाया जा रहा है। चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री जनता को जबाव नहीं दे पा रहे है। इसलिए अब वो हेलीकॉप्टर में बैठकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे। चौटाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल अनेको बार  विदेश यात्राएं कर चुके है, लेकिन देश व प्रदेश को इन यात्राओं का कोई लाभ नहीं मिला है। भाजपा बताए कि चार साल के शासनकाल के दौरान उन्होंने देश व प्रदेश में कौन सा नया उद्योग स्थापित किया है और कितने लोगों को रोजगार मिला है। विदेशों से काला धन वापिस लाने का वायदा कर सता में आई भाजपा ने जनधन के तहत खाते तो खुलवाए। लेकिन 15 लाख की बजाए 15 पैसे भी खाते में नहीं आए। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि इनेलो बसपा की सरकार सता में आते ही बिजली की दरे आधी की जाएगी। भाजपा द्वारा लोगों को लूटने के नाम पर बाहर लगाए गए बिजली मीटरों को उखाड़कर तालाबों में फेंका जाएगा और लोगों के घरो में नए बिजली मीटर लगाए जाएंगे। ताकि लोग सुविधा के अनुसार बिजली बिलों का भुगतान कर सके। अभय चौटाला ने सवाल किया कि सरकार बडे उद्योगपतियों व अधिकारियों के मीटरों को बाहर क्यों नहीं लगवा रही है। जबकि सरकार आम जनता को चोरों की नजर से देख रही है। अगर पिछली सरकार में लगे मीटरों में खामियां थी तो मौजूदा सरकार कार्यवाही करे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static