इनेलो भाजपा के पास सिर्फ एक भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही एजेंडाः हुड्डा

punjabkesari.in Friday, Aug 10, 2018 - 02:59 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी ) : पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने प्रेसवार्ता कर इस बात की जानकारी दी कि उनकी जनक्रांति यात्रा 12 से 15 अगस्त को महेंद्रगढ़ में होगी। उनका कहना है कि यात्रा में भारी जनसमूह उमड़ना बता रहा है कि कब चुनाव हों और मौजूदा सरकार का तख्ता पल्टा जाए। उन्होंने स्वामीनाथन रिपोर्ट पर कहा कि यूपीए की सरकार में इससे ज्यादा मिलता था, लेकिन अाज इस रिपोर्ट के बयान भी सरकार के खिलाफ हैं। यू पी ए राज में पेड़ी की लागत 62 प्रतिशत आई थी। वहीं सरकार के राज में विधायकों पर हमले हो रहे हैं और सीएम मनोहर लाल पर्दे के पीछे से लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं। 

पूर्व सीएम हुड्डा ने सीएम के किसान होने के बयान पर पलट वार करते हुए कहा कि उन्हें किसान का दर्द मालूम ही नहीं है। सीएम कहते है कि उन्होंने सब्जी भी बेची है लेकिन उन्हें सब्जी उत्पादकों का दर्द भी मालूम नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे समय में  गन्ना उत्पादक का एक बीज का पैसे भी बकाया नहीं था, लेकिन अाज कई सौ करोड़ों बकाया हैं। हुड्डा ने कहा कि सरकार कोई एेसा एक फैसला एेसा बता दे जो उसने किसान के हित में किया हो। बारिश के दिनों में किसान बिजली व पानी से परेशान है। इस सरकार से सभी वर्ग के लोग परेशान हैं। कर्मचारी दफ्तरों की बजाए सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस दौरान इनेलो पर हमला बोलते हुए कहा कि Syl को लेकर इनेलो नकली लड़ाई लड़ रही है। इनेलो भाजपा का सहयोगी दल  है। जो लोक सभा ओर राज्य सभा में इनेलो भाजपा का साथ दे रही है, जबकि बाहर विरोध कर रही है। भजपा सरकार ने राज्य को तीन बार जलाया है, लेकिन सारा दोष दूसरों पर मड़ा जा रहा है। उनका कहना है कि एेसी अराजकता का माहौल पहले कभी नहीं देखा है, बिगड़े माहोल का सारा जिम्मा सरकार का है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के मंत्री रामबिलास शर्मा व अनिल विज ने खुद कहा है कि हिंसा को रोकने के लिए सरकार ने सही तरीके से कदम नहीं उठाए हैं। सरकार के पास कोई एजेंडा नहीं है, ये केवल भूपेंदर हूडा के खिलाफ लगे रहते है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static