झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से गई 4 साल के मासूम की जान, मां-बाप की आंखों के सामने चली गई जान

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 03:49 PM (IST)

पानीपत(सचिन):  पानीपत जिले के खंड समालखा से एक झोलाछाप डॉक्टर की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही ने एक 4 साल के मासूम की जिंदगी छीन ल। परिजनों ने बताया कि उनके बच्चे को बुखार आया था जिसकी दवाई समालखा में एक क्लीनिक चला रहे झोलाछाप डॉक्टर के पास लेने गए थे जहाँ डॉक्टर ने बच्चे के कुल्हे पर इंजेक्शन दे दिया लेकिन दवाई लेने के बाद रात के वक्त बच्चे की तबीयत फिर से खराब हो गई।

 परिजनों ने बताया कि बच्चे की खराब तबियत के चलते अगले दिन फिर बच्चे को झोलाछाप डॉक्टर के पास लेकर आए...उन्होंने बताया कि कुल्हे पर इंजेक्शन लगने की वजह से डॉक्टर ने बच्चे के कुल्हे पर एक बैंडेड लगाकर एक ट्यूब मललने को दे दी, लेकिन बावजूद उसके सुबह फिर बच्चे की तबियत बिगड़ती चली गई और बच्चे का पूरा शरीर नीला पड़ गया। बच्चे को मौत और जिंदगी से जंग लड़ते  देख मजबूर मां बाप बच्चे को गोद में उठाए अस्पतालों में जिंदगी की भीख मांगते भटकते रहे, लेकिन सब अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  देखते ही देखते मां-बाप की आंखों के सामने बच्चे की मौत हो गई, जिसकी सूचना परिजनों ने समालखा पुलिस को दी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची । 

डीएसपी सतीश कुमार से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया की झोलाछाप डॉक्टर के पास दवाई लेने के बाद 4 साल के मासूम की मौत हो गई है और परिजनों के आधार पर उन्होंने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static