58 साल के व्यक्ति 8 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, घर पहुंच रोते हुए बच्ची ने बताई सच्चाई

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 05:49 PM (IST)

रेवाड़ी((मोहिंदर भारती): जिले के कस्बा बावल के एक गांव में 57 साल के शख्स द्वारा 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर एक खंडहरनुमा मकान में ले गया और वहां उसके साथ दरिंदगी की। बावल थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बावल के एक गांव निवासी चौथी क्लास की मासूम बच्ची शुक्रवार (5 अप्रैल) को घर के पास ही खेल रही थी। तभी उनके गांव में सफाई का काम करने वाला आरोपी दलीप वहां पहुंचा और बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। आरोपी उसे एक खंडहरनुमा मकान में लेकर गया, जहां उसके साथ रेप कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गया। बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को आरोपी दलीप की करतूत के बारे में बताया।

इसके बाद परिजनों ने तुरंत बावल थाना में आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी दलीप पास के ही गांव का रहने वाला है और उसकी पत्नी पीड़ित बच्ची के गांव में सफाई कर्मचारी के तौर पर कार्यरत है। शुक्रवार को आरोपी अपनी पत्नी की जगह गांव में सफाई करने के लिए गया था, तभी उसने बच्ची को बहला-फुसला लिया और अपने साथ ले गया। बावल थाना प्रभारी लाजपत ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static