ससुरालजनों से तंग युवक ने लगाया फंदा, 5 को ठहराया जिम्मेदार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 03, 2018 - 12:02 PM (IST)

जींद(प्रदीप): झांझ गांव में ससुराल के लोगों से परेशान युवक ने रविवार रात अपने मकान में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक द्वारा आत्महत्या करने से पहले फोन में की रिकोडिग में पत्नी सहित 5 लोगों को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। झांझ कलां गांव के प्रेम का कोई बेटा नहीं होने के चलते उसने अपने दोहते खिड़वाली गांव के दीपक को गोद लिया हुआ था। 

रविवार रात दीपक ने मकान के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के दौरान प्रेम अपनी रिश्तेदारी में चीका गया हुआ था जबकि दीपक की पत्नी अनबन के चलते अपने मायके करनाल गई हुई थी। घटना का सोमवार सुबह उस समय पता चला जब आवाज देने के बाद भी उसने दरवाजा नहीं खोला। घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी मनदीप सिंह फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया।

मृतक के नाना प्रेम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दीपक ने पत्नी से अनबन के चलते फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सदर थाना प्रभारी मनदीप सिंह ने बताया कि मृतक के नाना और रिकोर्डिंग के आधार पर मृतक की पत्नी गीता, ससुर वेदप्रकाश, साला बबलू, साली कमली तथा साढू छोटा के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static