बिजली ट्रांसफार्मर की चपेट मेंं आने से युवक की मौत, ग्रामीणों ने बिजली निगम को ठहराया जिम्मेदार

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 04:33 PM (IST)

कलायत: गांव रामगढ़ पांडवा मेंं बिजली ट्रांसफार्मर की चपेट मेंं आने से अविवाहित युवक संदीप (31) की मौत हो गई। घटना के लिए बिजली निगम को जिम्मेदार ठहराते हुए शनिवार को ग्रामीणों ने चंडीगढ़-हिसार राष्ट्रीय मार्ग पर जाम लगा दिया। वे निगम के लापरवाही कर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग पर अड़े थे। साथ ही कार्रवाई में ढिलाई करने वाले पुलिस जांच अधिकारी के खिलाफ भी उन्होंने नाराजगी जताई।

आरोप है कि जांच अधिकारी ने शिकायत पर संज्ञान लेने की बजाए उसे फाड़ दिया। इससे क्षुब्ध होकर ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर प्रदर्शन का निर्णय लिया। मुख्य मार्ग पर उतरे ग्रामीणों ने आवाजाही बंद करते हुए पड़ाव डाल लिया। नेशनल हाईवे पर जाम की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामनिवास पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने साफ तौर से कहा कि शिकायत के अनुरूप निश्चित रूप से कार्रवाई होगी लेकिन मार्ग अवरुद्ध करना समस्या का हल नहीं है। उनके ठोस आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम हटा लिया। मृतक के भाई प्रदीप कुमार, परिजनों और ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार रात्रि लाइट न आने से सभी परेशान थे। बार-बार निगम कर्मियों से संपर्क साधा गया। न तो कर्मी मौके पर आए और न किसी तरह का समाधान किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static