इंटर स्टेट वाहन चोर गिरोह का  पर्दाफाश, दो आरोपियों से बरामद की 14 मोटरसाइकिल व 2 कार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 19, 2021 - 10:14 AM (IST)

कुरुक्षेत्र(रणदीप): कुरुक्षेत्र पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करके दो आरोपियों के काबू करके चोरी की गई 14 मोटरसाइकिल तथा दो कार बरामद की है। त्यौहारों के दिनों में अपराधों पर अंकुश लगाने व कुरुक्षेत्र जिला में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने अपराधियों पर सख्ती बरतनी शुरू की है। पुलिस की अपराध अन्वेषण शाखा-2 ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया, वाहन चोर गिरोह में शामिल आरोपी गुरमीत वासी चम्मुकलां व लक्खा वासी संतनगर कालोनी इस्माइलाबाद को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से अलग-अलग मामलों में चोरी की गई 14 मोटरसाईकिलें व 2 कार बरामद करने में सफलता हासिल की। 

आरोपियों कुरुक्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों से मोटरसाईकिल चोरी करने के अलावा चंडीगढ़, करनाल, अम्बाला, यमुनानगर व पटियाला के एरिया से भी 7 मोटरसाइकिल चोरी की थी। इसके अतिरिक्त आरोपियों ने स्वीकार किया कि उन्होंने पंचकुला व डेरा  बस्सी पंजाब से 2 कार भी चोरी की थी। आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई 14 मोटरसाईकिलें व 02 कार बरामद कर ली ।

डी. एस. पी. नरेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ पर बताया कि वह मोटरसाइकिल चोरी को अंजाम देते समय अपने सहयोगी की मदद लेते हैं। आरोपियों ने बताया कि वह किसी पार्किंग के पास बैठ जाते हैं और आने जाने वाले व्यक्तियों पर नजर रखते हैं। जिस समय कोई व्यक्ति पार्किंग में अपनी मोटरसाइकिल खडी करके जाने लगता है तो उनका एक साथी उस व्यक्ति का कुछ दूर तक पीछा करके देखता है कि वह कहां तक जा रहा है । उसके बाद उनका एक साथी पार्किंग में खडी मोटरसाइकिल का लॉक तोडकर उसको लेकर मौका से फरार हो जाता है। आरोपियों ने यह भी बताया कि वह हरियाणा व पंजाब से मोटरसाइकिल चोरी करके हरियाणा व पंजाब से बाहर किसी बड़े शहर में बेचने की फिराक  में थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static