अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के लिए शहर हो रहा तैयार, कई स्थानों पर हुई रिहर्सल

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 01:49 PM (IST)

हरियाणाः देश भर में 21 जून को मनाए जा रहे 5 वे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियां सारे स्थानों पर जोर-शोर से चल रही है। कल मनाए जाने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को लेकर आज इंद्री, पलवल, गोहाना , रादौर  में पूर्व अभ्यास किया गया।

इंद्री की अनाज मंडी रिहर्सल दौरान सैकड़ो की संख्या में योग साधकों व इंद्री उपमंडल के काफी अधिकारियों ने हिस्सा लिया |  इन्द्री एसडीएम सुमित सिहाग  ने कहा की 21 जून को होने वाले  अतर्राष्ट्रीय योग दिवस की सभी तैयारियां कर ली गई है सुरक्षा की दृष्टि से भी सभी प्रंबध किये गए है |  वहीं पलवल में पांचवें अंतराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पलवल के नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में पायलेट रिहर्सल की गई। इस अवसर पर अधिकारियों-कर्मचारियों व स्थानीय लोगों ने योगाभ्यास किया। इसके उपरांत योगा मैराथन का आयोजन किया गया जिसमें युवाओं ने हिस्सा लिया। 
PunjabKesari
उधर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों को लेकर आज गोहाना की नई सब्जी मंडी में फाईनल रिहशल करवाई गई जिस में मुख्य अतिथि के तौर पर गोहाना के एसडीएम आसिष वसिष्ठ पहुचे एसडीएम के इलावा सभी स्कूलों के मुख्य अध्यापक व पीटीआई के साथ सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे । योग दिवस कार्यक्रम को लेकर रादौर में भी आज फाइनल रिहर्सल करवाई गई। कार्यक्रम में एसडीएम रादौर सहित सभी विभागों के अधिकारियों को पतंजलि योग समिति के कार्यकर्ताओं ने योग के अनेक विधियों का अभ्यास करवाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static