बड़ी खबर: मंत्री के भाई से बदतमीजी के मामले में आईपीएस अधिकारी सस्पेंड, गिरफ्तारी होना बाकी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 07:42 PM (IST)

चंडीगढ़ (उमंग): हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के भाई से बदतमीजी करने के मामले में एक आईपीएस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है। यह आईपीएस अधिकारी अशोक कुमार हैं, जिन पर मंत्री विज के भाई कपिल विज से बदतमीजी, जान से मारने की धमकी देने व अश्लील इशारे करने के आरोप हैं। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की है, जिसके चलते आईपीएस अधिकारी की गिरफ्तारी होनी बाकी है। आईपीएस अशोक कुमार हरियाणा पुलिस के अंबाला कैंट, सदर थाने में स्टेट विजिलेंस ब्यूरो में डीआईजी के पद पर तैनात थे।

बता दें कि आईपीएस अशोक कुमार ने इस मामले में कोर्ट की शरण भी ली थी, जिसके बाद कोर्ट ने अशोक कुमार की गिरफ्तारी पर मंगलवार तक के लिए रोक लगाई थी। वहीं मंत्री अनिल विज के भाई कपिल विज ने डीआईजी अशोक कुमार पर आरोप लगाए हैं कि अशोक ने उनके साथ अभद्रता, दुव्र्यवहार किया और जान से मारने की धमकी दी है। कपिल विज ने इस मामले में पुलिस को शिकायत भी दी थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अंबाला छावनी के सदर थाने में अशोक कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिसके बाद से ही पुलिस की कई टीमें अशोक की गिरफ्तारी के छापेमारी कर रही हैं।



गौरतलब है कि रविवार दोपहर को अशोक कुमार व गृह मंत्री अनिल विज के छोटे भाई कपिल विज कैंट के सैन्य क्षेत्र में स्थित सरहिंद क्लब में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान कपिल विज से उनके एक जानकार ने गृह मंत्री अनिल विज के स्वास्थ्य के बारे में पूछा। इन दोनों के बीच कोविड-19 को लेकर बातचीत होने लगी तो इसी बीच अशोक कुमार भी वहां पहुंच गए।

अशोक ने कपिल विज को कहा कि सरकार कोविड को लेकर जनता का पागल बना रही है। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने कुछ अपशब्दों का भी प्रयोग किया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच आपसी कहासुनी हो गई और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि इनके बीच हाथापाई भी होने लगी थी। आरोप यह भी है कि अशोक कुमार उस वक्त नशे में धुत्त थे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static