शिक्षा बोर्ड चेयरमैन ने कहा- MLA ढुल मांगें माफी नहीं तो करूंगा मानहानी का केस (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 06:19 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड में भ्रष्टाचार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एचटेट के बाद ताजा मामला बोर्ड चेयरमैन के हिसार स्थित कैंप अॉफिस में हुए खर्च का है। कैंप अॉफिस पर 90 हजार रुपए खर्च का मामला विधानसभा में इनेलो विधायक परमेन्द्र ढुल द्वारा उठाया गया। जिसे बोर्ड चेयरमैन ने निराधार बताते हुए हर प्रकार की जांच के लिए तैयार बताया। साथ ही चेयरमैन ने कहा कि विधायक मांफी मांगे, अन्यथा वे उनके खिलाफ मानहानी का केस करेंगे। 

इनेलो विधायक ने विधानसभा सत्र के दौरान उठाया था मामला
उल्लेखनीय है कि शिक्षा बोर्ड चेयरमैन डा. जगबीर सिंह का कैंप अॉफिस हिसार में बनाया गया है। विधानसभा सत्र के दौरान इनेलो विधायक परमेन्द्र ढुल ने सदन में इस कैंप अॉफिस में 90 हजार रुपए से अधिक की फिजूलखर्ची का मामला उठाया और जांच की मांग की। इससे पहले कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने एचचेट घोटाले का मामला उठा कर जांच की मांग की थी। सरकार ने दोनों मामलों में जांच का भरोसा दिया है। वहीं बोर्ड चेयरमैन डा. जगबीर सिंह ने प्रेसवार्ता के दौरान सभी आरोपों को निराधार बताया।
PunjabKesari
विधायक मांगें माफी नहीं तो करेंगे केस: चेयरमैन
बोर्ड चेयरमैन ने कहा कि हिसार में जो कैंप अॉफिस बना है वह नियम के मुताबिक है और उस पर फिजूलखर्ची नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि विधायक को बिना किसी जांच के ऐसे आरोप नहीं लगाने चाहिए। विपक्ष के नाते वो बोर्ड पर सवाल उठा सकते हैं, लेकिन उनके ऊपर व्यक्तिगत आरोप लगाने से उन्हें दुख हुआ है। बोर्ड चेयरमैन ने कहा कि विधायक सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें अन्यथा वे उनके ऊपर मानहानी का दावा करेंगें।

कुछ कर्मचारी उनके खिलाफ रच रहे साजिश: चेयरमैन
वहीं आरोपों को लेकर बोर्ड चेयरमैन ने नकल माफिया व बोर्ड कर्मचारियों की मिलीभगत बताया। उन्होंने कहा कि चेयरमैन बनने के बाद बोर्ड में आकर 20 सालों से चल रहे नकल माफिया पर लगाम लगाने का काम किया जो माफिया को हजम नहीं हुआ। चेयरमैन का कहना है कि नकल माफिया व बोर्ड के ही कुछ कर्मचारी उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं, जिसके बारे में परीक्षाओं के बाद जांच करवाई जाएगी। साथ ही चेयरमैन ने साफ किया कि वो हर प्रकार की जांच के लिए तैयार हैं। चेयरमैन ने कहा कि जांच में उन्हें बाधा माना जाए तो परीक्षाओं के बाद उन्हें तीन महीने की छुट्टी भेज कर भी जांच करवाई जाए तो वो तैयार हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो जांच के लिए इस्तीफा देने तक को तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static