हरियाणा कोटे से कितने सांसद मंत्री बनेंगे यह प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार: जैन

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 10:14 PM (IST)

नई दिल्ली (कमल कांसल): भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा प्रभारी जैन ने बताया कि आज एनडीए की पार्लियामेंट पार्टी की बैठक से पहले एक अनौपचारिक बैठक की गई। उन्होंने कहा कि मोदी जी के नाम, भगवान की कृपा और अमित शाह के कुशल नेतृत्व से देशभर में बीजेपी को बहुत बड़ी जीत मिली। मुख्यमंत्री की देखरेख में बीजेपी की टीम हरियाणा ने अच्छा काम किया और हम 10 की 10 सीटें जीतने में कामयाब रहे।

उन्होंने बताया कि भाजपा विधानसभा चुनाव में एक एक बूथ की रचना बनाकर चलने वाली है। लोकसभा चुनाव 2019 में हम सिर्फ 11 विधानसभा में जीत नहीं सके थे, आगामी विधानसभा चुनावों में वहां भी जीत दर्ज करके दिखाएंगे। उन्होंने बताया कि हरियाणा कोटे से कितने मंत्री बनेंगे यह प्रधानमंत्री जी का विशेषाधिकार है, इसमें कोई इफ-बट नहीं लगा सकता। अब पीएम को देखना है कि वे अपने मंत्रिमंडल में किस किसको लेते हैं।

उन्होंने कहा कि हमने 50 प्रतिशत से अधिक वोट लिए हैं, अब यह कोई नहीं कह सकता कि हमने 30- 35 परसेंट पर सरकार बनाने का काम किया है। मोदी जी के नाम के अलावा सीएम मनोहर ने लो प्रोफाइल होकर सरकार चलाई। उन्होंने कहा कि इससे पहले गुंडागर्दी और लैंड माफिया की सरकार होती थी, लेकिन इस सरकार में नौकरियां देने में भाई भतीजावाद नहीं हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static