जाखल नगर पालिका में प्रधान सीमा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित

2/23/2021 2:11:45 PM

टोहाना(सुशील): जाखल नगर पालिका में अविश्वास प्रस्ताव की चर्चा के दौरान पार्षदों ने एक पक्ष में वोटिंग करते हुए मौजूद प्रधान सीमा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित किया, जिसके बाद अब सीमा नगर पालिका जाखल की प्रधान नहीं रही है। 

इस मौके पर एसडीम टोहाना नवीन कुमार मौजूद रहे वही इस मीटिंग के दौरान प्रधान सीमा वोटिंग के दौरान मौजूद नहीं रही जिसके बारे में जानकारी एसडीएम टोहाना नवीन कुमार ने दी।  इस बैठक के दौरान बाहर के सीमा समर्थकों ने भाजपा मुर्दाबाद सुभाष बराला मुर्दाबाद के नारे लगाए हुए कहा कि वह इसके खिलाफ कोर्ट जाएंगे।  वही इस बैठक के शुरू होने के बाद सीमा ने नगरपालिका के गेट पर आकर प्रशासन पर अव्यवस्था के आरोप लगाए हुए उन्होंने कहा कि नियम के मुताबिक चुनाव नहीं करवाया जा रहा। वहीं एसडीएम टोहाना ने सीमा के आरोपों को नकारा  कहा कि सब कुछ नियम अनुसार किया गया है सीमा ने यह भी बताया कि वह इस सब को लेकर कोर्ट जाएगी। सीमा ने वोटिंग प्रक्रिया के दौरान बैठक में भागीदारी नहीं की वह नगरपालिका के गेट पर दिखाई दी। 

बता दें कि आज 23फरवरी को जाखल नगर पालिका में प्रधान पद के वोटिंग थी जिसको लेकर यहां तनाव का माहौल था क्योंकि गत समय में जब यहां आविश्वास प्रस्ताव के दौरान बैठक होनी थी तभी सीमा गोयल के ससुर ने नगर पालिका परिसर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद अब की बार प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आया।  वहीं जब अविश्वास प्रस्ताव पर नगर पालिका परिसर में बैठक चल रही थी तभी सीमा के समर्थकों ने बाहर जमकर हंगामा किया वह कहा कि यह सब नियम मुताबिक नहीं हो रहा उन्होंने भाजपा सरकार मुर्दाबाद सुभाष बराला मुर्दाबाद के नारे भी लगाए उन्होंने कहा कि वह इस बात को लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। 
 


Content Writer

Isha

Related News