Haryana Top 10: गोहाना में जनता कल्याण मोर्चा का आज प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का होगा आयोजन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 06:26 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा के गोहाना में आज जनता कल्याण मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबा जमसेर स्वामी के नेतृत्व में प्रदेश स्तरीय वार्षिक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन होगा। इस कार्यक्रम में भारी संख्या में लोग मौजूद रहेंगे। 

घरौंडा में तीन गाड़ियां आपस में टकराई, घटना में क्षतिग्रस्त हुई कार, बाल-बाल बचे सवार 

शहर में नेशनल हाईवे-44 पर रेस्ट हाउस के पास तीन गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस घटना  में कोई भी हताहत नहीं हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटाकर एक तरफ करवाया, जिससे रास्ता खुल गया।  

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर बिजली मंत्री का बड़ा बयान, बोले- लोकतंत्र में सभी को मर्यादा का करना चाहिए पालन  

राहुल गांधी की संसद से सदस्यता समाप्त होने पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री और पूर्व नेता रणजीत सिंह चौटाला ने  बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हमेशा सभी को अपनी हद में रहकर मर्यादा का पालन करना चाहिए है।  

बेमौसम बरसात की वजह से किसानों की बर्बाद हुई फसलें, मुआवजे के लिए सड़क पर लगाया जाम

जिले में लगातार बारिश की वजह से किसानों की फसले बर्बाद हो गई है। फसलों की गिरदावरी और उचित मुआवजे की मांग को लेकर सैकड़ों किसानों ने कनीना मार्ग पर जाम लगा दिया।  

पानीपत में युवक को चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट, 3 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम 

पानीपत जिले में आपराधिक ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। अपराधी चोरी, लूट व हत्या की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ पर बैठ धरे बैठी रहती है।  

पत्नी की बेरहमी से हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार, 2 साल पहले हुई थी शादी 

बहादुरगढ़ में पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। हत्या की वारदात बहादुरगढ़ के छोटू राम नगर की है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

‘क्लेम फॉर्म भरने के लिए कृषि विभाग का स्टाफ छुट्टी वाले दिन भी रहेगा मौजूद, किसान के साथ खड़ा है विभाग’ 

तेज बरसात व ओलावृष्टि की वजह से खराब फसलों के मुआवजे को लेकर कृषि विभाग रेवाड़ी द्वारा किसानों से क्लेम फॉर्म लिए जा रहे हैं। इसको लेकर विभाग द्वारा शनिवार और रविवार छुट्टी के दिन भी स्टाफ ड्यूटी पर रहेगा। 

60 ग्राम हेरोइन सहित तस्कर काबू, कई मामलों में चल रहा था फरार 

नशा तस्करों पर एंटी नारकोटिक्स सेल का एक्शन लगातार जारी है। टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए नशा तस्कर को 60 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।  

4 साल से इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही पीड़िता, दहेज उत्पीड़न के मामले में नहीं मिल रहा न्याय 

हेज उत्पीड़न के मामले में पिनगवां कस्बे की रहने वाली पीड़िता पिछले 4 साल इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है,लेकिन कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है। उसका आरोप है कि राजनीतिक दबाव के चलते उसकी शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।   

रोहतक STF ने 35000 हजार के इनामी बदमाश को किया काबू, हत्या व लूट मामले में था शामिल

 हरियाणा की एसटीएफ रोहतक ने गुरुग्राम में हुए बहुचर्चित हत्याकांड में शामिल और जिला भिवानी में लूट एवं हत्या मामले में फरार 35 हजार के ईनामी बदमाश को काबू कर लिया है।  

LLB पास युवक मधुमक्खी पालन के जरिए प्रति माह कमा रहा लाखों रूपए, व्यवसाय के साथ दे रहा 12 युवाओं को रोजगार

आज बेशक पारंपरिक खेती घाटे का सौदा साबित हो रही है लेकिन कई किसान ऐसे भी हैं, जो खेती के साथ-साथ मधुमक्खी पालन करके हनी प्रोडक्शन से लाखों रुपए कमा औरों के लिए प्रेरणा स्तोत्र बने हुए हैं।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static