पापा! मैं अच्छा बेटा नहीं बन सका, पिता को फोन कर लापता जतिन का नहीं लगा कोई सुराग

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 12:41 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक के शीतल नगर निवासी 18 साल का युवक घर से देर रात से लापता हो गया। जिसने लापता होने से पहले अपने पिता को आधी रात फोन करके कहा कि वह अच्छा बेटा नहीं बन पाया। जब पिता ने उसका फोन काटकर उसे तलाश करना आरंभ कर दिया। वहीं बेटे का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। इधर अपने इकलौते बेटे के बारे में बताते हुए पिता भी भावुक हो गए। उसकी मोटरसाइकिल नहर के किनारे मिली है। जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम नहर में तलाश कर रही है। 

PunjabKesari

युवक के पिता अवधेश कुमार ने बताया कि उसके चार बच्चे (तीन बेटी व बड़ा बेटा) है। उसका बड़ा बेटा जतिन है जिसकी उम्र करीब 18 साल है। जो ट्यूशन लेता है। शुक्रवार को वह कुछ देरी से घर आया, उस समय पूछा तो उसने कहा कि उसे ट्यूशन पर कोई काम था। अवधेश ने बताया कि वह रात को क्रिकेट मैच देखते हुए सो गया और उसका बेटा दूसरे कमरे में जाकर सो गया था। अवधेश ने बताया कि रात करीब 12 बजकर 1 मिनट पर जतिन की कॉल उसके पास आई। जतिन अपने पिता से कहने लगा कि वह गंदा बेटा है, अच्छा बेटा नहीं हैं। आपके जैसा मैं नहीं कर पा रहा। अच्छे पापा हों और मुझे माफ कर देना। इसके बाद अवधेश फोन काटकर बेटे के कमरे में गया तो उसका बेटा नहीं मिला। उसने घर में तलाश किया, लेकिन कहीं पर भी बेटे का सुराग नहीं लगा और नीचे देखा तो गेट खुला था और पुरानी बाइक नहीं थी।  

उन्होंने बताया कि वह अपने वर्करों को बुलाकर रात को नंगे पांव कॉलोनी में बेटे को तलाश करने के लिए घूमा। इसके बाद घर वापस आकर परिवार वालों को जानकारी दी। ढूंढते समय जेएलएन नहर के पास मोटरसाइकिल खड़ी हुई मिली। उसके बेटे ने घर ने नोट भी छोड़ा हुआ था। पापा में आपसे बहुत प्यार करता हूं लेकिन आप नहीं मैं घर छोड़ कर जा रहा हूं।

जांच अधिकारी एएसआई सुशील कुमार ने बताया कि रात को सूचना मिली थी कि जतिन घर से लापता हो गया है। जिसकी बाइक नहर के पास मिली और नहर में कूदने का संदेह था। जिसके आधार पर एनडीआरएफ को बुलाया गया है। बच्चे की तलाश की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static