पशुधन मेले में 15 लाख के झोटे की मौत, आज करना था रैंप वॉक

punjabkesari.in Saturday, Oct 28, 2017 - 03:44 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर में पशुधन प्रदर्शनी मेले में बड़ी लापरवाही सामने आई है। मेले में 15 लाख कीमत के झोटे की मौत हो गई है। झोटे की हालत खराब होने पर डॉक्टर को बुलाया गया था। डॉक्टर ने दवा लिखकर दी जो झोटे को बाजार से लाकर दी गई लेकिन जब उसकी हालत ज्यादा खराब हो गई अौर एम्बुलेंस में भी डॉक्टर नहीं मिले तो उसकी मौत हो गई।  
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार हिसार के पुट्ठी गांव के राजनारायण अपने झोटे के साथ पशुधन प्रदर्शनी में भाग लेने आया था। राजनारायण के झोटे को आज प्रदर्शन और रैम्प वॉक भी करना था लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। पशुपालकों ने मेले के प्रबंधकों पर खराब और बदबूदार चारा देने के आरोप लगाए हैं।
PunjabKesari
पशुपालकों का कहना है कि मेले में न तो पशु बांधने की जगह है और न ही पशुओं के लिए पौष्टिक चारे की व्यवस्था की गई है। मेले में लाने के लिए पशुपालन विभाग के डॉक्टरों ने उन्हें कहा था कि मेले में रहने, खाने और डॉक्टरी सुविधा भी दी जाएगी।व्यवस्थाओं से नाराज पशुपालक मेला छोड़कर भी जाने लगे हैं। पशुपालकों का आरोप है कि जंगल में पशु बांधने पड़ रहे हैं। लोगों की समस्या को देखने की लिए भी अधिकारियों ने अब तक समस्या का समाधान नहीं किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static