''बहादुरगढ़ नगर परिषद भू माफियाओं को पहुंचा रहा फायदा'', इनेलो पार्षद ने प्रेस वार्ता खोली पोल

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 04:51 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन कुमार धनखड़): नगर परिषद भूमाफियाओं को लाभ पहुंचाने के लिए गलत ढंग से अवैध कॉलोनी में गालियां बनाने का काम कर रही है। नगर परिषद ने टेंडर कहीं के लगाए हैं और काम कहीं और किया जा रहा है। ये सभी आरोप बहादुरगढ़ से इनेलो नेता एवं वार्ड 9 से पार्षद जितेंद्र राठी ने लगाए हैं। जितेंद्र राठी ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से मीडिया के सामने नगर परिषद के अधिकारियों और चेयरपर्सन की मिली भगत की पोल खोली है। जितेंद्र राठी का कहना है कि लोगों की गाढ़ी खून पसीने की कमाई के टैक्स को नगर परिषद के अधिकारी और चेयरपर्सन अपने मन माने ढंग से करीबी भू माफिया को फायदा पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

राठी ने बताया कि शहर के लाइन पर क्षेत्र में स्थित सुभाष नगर के पास बहादुरगढ़ नगर परिषद एक गली का निर्माण कर रही है। जबकि इस गली का नगर परिषद ने कोई टेंडर नहीं लगाया है। इसके बावजूद नगर परिषद के ठेकेदार वहां गली बनाने का काम कर रहे हैं। नगर परिषद के अधिकारियों ने यह टेंडर किसी दूसरी जगह का लगाया था और काम कहीं और करवाया जा रहा है। अवैध कॉलोनी में हो रहे इस निर्माण कार्य पर तुरंत रोक लगाने की मांग इनेलो नेता जितेंद्र राठी ने की है। इतना ही नहीं ठेकेदार के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने की मांग भी की गई है।

जितेंद्र राठी ने बहादुरगढ़ नगर परिषद की चेयरपर्सन और अधिकारियों पर मनमानी ढंग से नगर परिषद के पैसे का दुरुपयोग करने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं नगर परिषद के अधिकारियों ने ठेकेदार को नोटिस जारी कर गली निर्माण में घटिया सामग्री का प्रयोग करने के लिए नोटिस भी जारी किया है। जबकि नगर परिषद को यह गली बनवानी कि नहीं चाहिए थी। जितेंद्र राठी ने इसकी शिकायत डीसी झज्जर और डीएमसी समेत तमाम उच्च अधिकारियों से करने की बात की है। 

वहीं इस संबंध में बहादुरगढ़ नगर परिषद का कोई भी अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है अब देखना होगा कि प्रशासनिक अधिकारी इस पर कब तक संज्ञान लेते हैं और दोषी अधिकारियों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाती है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static