जींद में चुनावी रैली में एक हुए दुष्यंत-केजरीवाल, लगा दिया पूरा जोर

punjabkesari.in Saturday, Jan 26, 2019 - 05:10 PM (IST)

जींद: जींद उपचुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला के समर्थन में आम आदमी पार्टी आई है। जननायक जनता पार्टी ने आज जींद में चुनावी रैली का आयोजन किया है, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सांसद दुष्यंत चौटाला भी शिरकत की, वहीं दोनों ही पार्टियों के नेता व कार्यकर्ताओं ने अच्छी खासी भीड़ जमा की हुई है। वहीं आज चुनाव प्रचार करने का आखिरी दिन है, इसलिए जजपा ने पूरा जोर लगा दिया है।

PunjabKesari

रैली के दौरान दिग्विजय ने कहा कांग्रेस तीसरे और चौथे स्थान के लिए जींद उपचुनाव में उतरी हुई है। वहीं भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अमित शाह पूंजीवादी की राजनीति करते हैं। वे किसान विरोधी, दलित विरोधी नीतियों को अपनाते हैं। दिग्विजय चौटाला ने कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्षी दल जजपा से डरे हुए हैं, जिससे वे चाय भी नहीं पी पा रहे हैं। उन्होंने कहा सैलजा कल कटोरी में चाय पी रही थी क्योंकि उनका मानना है कि कप में चाय पीने से जजपा का प्रचार हो जाएगा, वहीं भाजपा थाली में चाय पी रही है।

PunjabKesari

रैली में केजरीवाल ने कहा कि खट्टर सरकार ने पांच सालों में हरियाणा का बेड़ा गर्क कर दिया है, जो थोड़ी बहुत कसर थी वो मोदी जी ने पूरी कर दी है। अगर किसानों की फसल खराब होती है तो किसान खट्टर के पास जाता है, लेकिन खट्टर कहते हैं कि मुआवजा इंश्यारेंस कंपनी से लो। इसपर खट्टर साहब को वोट भी इंश्योरेंस कंपनी से मांगना चाहिए, किसानों से वोट न मांगें।

केजरीवाल ने सीएम खट्टर के खुद को पंजाबी कहने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि खट्टर जिस प्रकार की जातिवाद की राजनीति करते हैं, उन्हें केवल पंजाबियों के ही वोट मिलने चाहिए, यदि और किसी ने वोट दिया तो वो बेइज्जती की बात होगी।

दिग्विजय ने पहनी आप की टोपी
जजपा की चुनावी रैली के दौरान अजब-गजब रंग देखने को मिले। यहां दिग्विजय चौटाला ने जजपा की पगड़ी न पहनकर आम आदमी पार्टी की टोपी पहने नजर आए। हालांकि, उन्होंने अंगवस्त्र गले में जजपा का ही डाल रखा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

static