हिसार को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए JJP ने किया पक्का इंतजाम, एलिवेटेड रोड से बदलेगी शहर की तस्वीर: दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 09:17 AM (IST)

हिसार (विनोद सैनी) : हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला मंगलवार को जेजेपी प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला के लिए शहर में डोर टू डोर प्रचार के लिए पहुंचे थे। इस दौरान दुष्यंत चौटाला के साथ पूरा शहर उमड़ पड़ा। शहर में जेजेपी के चुनाव प्रचार के दौरान व्यापारियों और दुकानदारों में खासा जोश देखने को मिला। 

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हिसार शहर को जाम की समस्या से मुक्ति दिलाने के लिए हरियाणा सरकार में रहते हुए जेजेपी ने पक्का इंतजाम किया। शहर के बीचों बीच एलिवेटेड रोड बनाया जाएगा और यह प्रोजेक्ट शुरू होने के बाद डेढ़ साल में पूरा हो जाएगा। 

एलिवेटेड रोड प्रोजेक्ट के निर्माण से आम लोगों को जाम से मिलेगी बड़ी राहत 
 
उन्होंने कहा कि जेजेपी हिसार प्रगति के लिए निरंतर प्रयासरत रही है और एलिवेटेड रोड प्रोजेक्ट के निर्माण से शहर में ट्रैफिक को लेकर आम लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि सरकार में रहते हुए एलिवेटेड रोड के मेगा प्रोजेक्ट पर फोकस किया और इसके लिए बजट का भी प्रावधान करवाया। दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि हमने हिसार में आरयूबी/आरओबी बनवाकर सबसे पहले जिले को फाटक मुक्त बनाया था और अब हिसार जाम मुक्त बनने वाला भी शहर बन जाएगा। 

करोड़ों रुपए की लागत से बनेगा एलिवेटेड रोड

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सरकार में हिस्सेदारी के वक्त उन्होंने हिसार में एलिवेटेड रोड को ड्रीम प्रोजेक्ट के तौर पर लिया और इस बड़ी योजना को सिरे चढ़ाया। उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपए की लागत से साढ़े आठ किलोमीटर लंबा एलिवेटेड रोड हिसार में बनाया जाएगा और यह एलिवेटेड रोड न केवल हिसार को जाम की समस्याओं से छुटकारा दिलाएगा, बल्कि शहर के विकास को भी नई दिशा देगा। दुष्यंत शहर में चुनाव प्रचार के दौरान बिश्नोई मंदिर मार्केट, तेलियान पुल, राजगुरु मार्केट, नागौरी गेट भी पहुंचे और उन्होंने स्थानीय लोगों से जेजेपी प्रत्याशी नैना चौटाला के लिए वोट की अपील की। दुष्यंत चौटाला ने डोर टू डोर की प्रचार की शुरुआत आर्य समाज मंदिर मार्केट से की।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static