Haryana Top 10: हिसार के ऐतिहासिक जाट शिक्षण संस्थाओं में जेजेपी की बंपर जीत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 06:27 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा के हिसार में ऐतिहासिक जाट शिक्षण संस्थाओं के चुनाव में जेजेपी की बंपर जीत हुई। इसमें अजमेर ढांडा प्रधान, दिलदार पूनियां उपप्रधान, परमेन्द्र मलिक सचिव, सागर सिवाच कोषाध्य्क्ष के पद पर जीत हासिल की है।  

सड़क दुर्घटना में पांच बहनों में इकलौते भाई की मौत, ओवरलोड ट्रक ने मारी थी टक्कर 

शहर के गांव रानीका में पांच बहनों में इकलौते भाई की ओवरलोड ट्रक ने टक्कर मार दी,जिससे उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।  

शासन और प्रशासन फसलों का नहीं कराना चाहते गिरदावरी: राकेश टिकैत 

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि शासन और प्रशासन मिलकर किसानों को बहकाने का काम कर रहे है। वे लोग सरसों का गिरदावरी कराना नहीं चाहते है। उन्होंने कहा कि गिरदावरी न होने से किसानों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ेगा। 

हथियार सप्लायर युवक को काबू कर CIA सफीदों ने भेजा जेल 

सीआईए सफीदों की टीम ने हथियार सप्लायर एक युवक को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान सतेन्द्र वासी निडाना के रूप में की गई है। 

जियो ने पेश की नई स्कीम, फिक्स्ड ब्रॉडबैंड सेवाए के लिए मासिक प्लान हुआ 198 रुपए 

जियो दिनप्रतिदिन अपने उपभोक्ताओं को नई-नई सुविधाएं देने के लिए स्कीम निकालता रहता है। ऐसे में हरियाणा के कई शहरों 5 ट्रू जी स्थापित करने के बाद फिक्स्ड ब्रॉडबैंड सेवाओं के लिए 198 रुपए मासिक का प्लान पेश किया है।  

सीएम फ्लाइंग टीम ने एक पॉलीक्लीनिक पर की छापेमारी, गर्भपात कराते हुए दो को दबोचा 

डॉक्टर भगवान का दूसरा रूप होते हैं। क्योंकि डॉक्टर ही मरीज की जान बचाते हैं, लेकिन कुछ डॉक्टर मोटा मुनाफा कमाने के लिए इस पेशे को बदनाम कर रहे हैं। 

महेंद्रगढ़ में डीसी ने लगाया जनता दरबार, सुनी लोगों की समस्याएं, समाधान के लिए संबंधित विभाग को दिए आदेश 

शहर में लघु सचिवालय में जिला उपायुक्त डॉ जेके आभीर ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान 50 समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। साथ ही लोगों को भरोसा दिलाया है कि उनकी समस्याओं का जल्द समाधान होगा।  

संदिग्ध परिस्थितियों नवविवाहिता की मौत, ससुराल पक्ष पर लगे गंभीर आरोप, 4 महीने पहले हुई थी शादी 

शहर में एक नवविवाहिता का शव का संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका मिला। उसकी 4 महीने पहले शादी हुई थी। मृतका की पहचान मूल रूप से खरखोदा निवासी पूजा के रूप में हुई है।  

जिले में मंगलवार को मिले 3 कोरोना मरीज, कुल एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 12

जिले में बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का सबब बनता जा रहा है। वहीं मंगलवार को कुल 93 लोगों की कोरोना जांच की गई। जिसमें 3 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले में अब कुल कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है। 

UP के शामली में हरियाणा STF पर हमला, मर्डर के आरोपी को पकड़ने गई थी टीम

 उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एसटीएफ सोनीपत की टीम पर हमले का मामला सामने आया है। इस मामले की जानकारी हरियाणा एसटीएफ इंचार्ज आईजी बी सतीश बालन ने दी। 

सफाई कर्मचारियों का दूसरे दिन भी हड़ताल जारी, मांगों को जल्द पूरा करने के लिए सरकार को दी चेतावनी 

शहर का पालिका बाजार में स्थित नगर निगम कार्यालय के बाहर निगम कर्मचारियों ने हड़ताल दूसरे दिन भी जारी है। यह हड़ताल 9 दिन तक चलेगा। 

                (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static