हिसार में JJP की नवसंकल्प रैली आज, दुष्यंत चौटाला आगामी रणनीति का कर सकते हैं ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 08:39 AM (IST)

हरियाणा डेस्क : हरियाणा में भाजपा-जजपा का गठबंधन टूटने के बाद जजपा आज हिसार में नवसंकल्प रैली करेगी। इस रैली की खूब चर्चा हैं, क्योंकि पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला कार्यकर्ताओं के सामने आगामी रणनीति का ऐलान कर सकते हैं। वहीं 5 विधायकों की रैली से दूरी बनाने की चर्चा है।

बता दें कि एक दिन पहले हुए सियासी घटनाक्रम के बीच जजपा ने दिल्ली में विधायक दल की मीटिंग बुलाई थी। बैठक में विधायक रामकुमार गौतम, रामनिवास सुरजाखेड़ा, जोगिराम सिहाग, ईश्वर सिंह और पूर्व पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली नहीं पहुंचे। पांचों विधायक दुष्यंत से नाराज हैं। इतना ही नहीं, चार विधायक कल नवनियुक्त सीएम नायब सैनी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में भी मौजूद थे। ऐसे में उनकी भाजपा को समर्थन देने की बात सामने आ रही है।

मीटिंग में दुष्यंत चौटाला, अजय चौटाला के अलावा नैना चौटाला, अमरजीत ढांडा, रामकरण काला और अनूप धानक मौजूद थे। मीटिंग के बाद जजपा प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने कहा- पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में वरिष्ठ नेताओं ने तमाम विषयों पर विचार-विमर्श किया। बैठक में हुई चर्चा की जानकारी अजय चौटाला के जन्मदिन पर होने वाली हिसार लोकसभा की नवसंकल्प रैली में दी जाएगी।

सीमित समय में दिन-रात हरियाणा के हित के लिए लगाए- दुष्यंत चौटाला

गठबंधन टूटने के बाद दुष्यंत चौटाला ने X पर लिखा- "आपने मुझे हरियाणा के उपमुख्यमंत्री के रूप में प्रदेश की सेवा करने का अवसर दिया, इसको मैं अपना सौभाग्य मानता हूं और हरियाणा के प्रत्येक व्यक्ति का दिल की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूं। सीमित समय और सीमित संख्या के साथ हमने दिन रात हरियाणा के हितों की रक्षा के लिए लगाए हैं। हमने हरियाणा के हर वर्ग और हर क्षेत्र के काम सरकार में करवाए हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static