निशान सिंह के प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफे देने पर बोले दुष्यंत चौटाला, कहा- पुनर्विचार करें

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 04:19 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी)हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला सोमवार को हिसार लोकसभा  क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली हांसी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे। दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के कार्यकर्ताओं की ओर से करवाए गए के अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। पत्रकारों से बातचीत में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी का लोकसभा चुनावों का जनसंपर्क अभियान गति के साथ लेकर हम आगे चल रहे है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि नए साथी जिस प्रकार से जुड़ रहे है। मेरा मानना है कि पहले से भी ज्यादा मजबूती के साथ हिसार लोकसभा क्षेत्र को हम जीतेंगे और आने वाले समय के अंदर विधानसभा के मद्देनजर भी पार्टी संगठित तौर पर और आगे ले जाने का काम करेंगे। नए परिवारों की हिस्सेदारी जननायक जनता पार्टी में बन रही है। पार्टी का फैसला है की नवरात्रों में  लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा कर देंगे।

निशान के इस्तीफे पर बोले दुष्यंत

जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह के इस्तीफा देने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी के पास कोई भी इस्तीफा नहीं आया है। मीडिया से उन्हें जानकारी मिली है। औपचारिक रूप से इस्तीफा आएगा तो हम चाहेंगे कि वो उस पर पुनर्विचार करे। पार्टी के कई लोग उनसे बातचीत कर रहे है। किस हालत में उन्होंने ये फैसला लिया है।

किसानों द्वारा विरोध करने पर दुष्यंत की प्रतिक्रिया

किसानों द्वारा दुष्यंत चौटाला का विरोध करने के सवाल के जवाब में दुष्यंत ने कहा विरोध तो अपने ही करते है कोई कर्नाटक-केरल से आए हुए लोग नहीं है। और इन्हीं लोगों ने हमें लोकसभा और विधानसभा में भेजने का काम किया है, विरोध कमजोर का नहीं होता, लोग जिसे मजबूत मानते हैं, उसी का विरोध करते है।

बीरेंद्र सिंह को कांग्रेस ज्वाइन करने पर दुष्यंत ने दी शुभकामनाएं

भविष्य में बीजेपी से गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि अभी इस विषय पर न तो कुछ कहूंगा और न ही कहने की पोजीशन में हूं। कौन किसके साथ जाएगा ये सब भविष्य के गर्भ में है। बीरेंद्र सिंह के कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मेरी तरफ से उनको शुभकामनाएं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static