जेजेपी ने सरकार में हिस्सेदारी कर हर वर्ग के लिए करवाए कामः पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 08:49 PM (IST)

चंडीगढ़:  पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि हिसार लोकसभा की जनता के पास पहली महिला सांसद चुनकर दिल्ली भेजने का ऐतिहासिक मौका है और इस मौके को हाथ से न जाने दें। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता जेजेपी प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला को विजय बनाकर नया इतिहास रचें।

शुक्रवार को दुष्यंत चौटाला उकलाना में जेजेपी युवा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उकलाना में पहुंचने पर पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और जेजेपी प्रत्याशी नैना चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया। दुष्यंत चौटाला ने उकलाना में जेजेपी प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी किया।
 PunjabKesari

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्होंने बतौर सांसद अनेक काम हिसार की लोकसभा के जनता को समर्पित किए है और जिनका अनुसरण दूसरे प्रदेशों में किया गया। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि उन्होंने साढ़े चार साल तक उपमुख्यमंत्री रहते हुए हरियाणा की जनता के हित और उनके उत्थान के लिए काम किया। उन्होंने कहा कि जेजेपी की हरियाणा सरकार में भागीदारी का ही परिणाम था कि किसानों के खाते में 48 से 72 घंटे के भीतर राशि पहुंच जाती थी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसानों को मंडियों में रात नहीं बितानी पड़ती थी और फसलों का उठान चंद घंटों में हो जाता था लेकिन आज प्रदेश की मंडियों में हालात बद से बदतर है और कई सप्ताह से खुले आसमान में किसानों की फसल पड़ी है।
 
पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी की हरियाणा सरकार में भागीदारी की बदौलत बीसीए वर्ग को आठ प्रतिशत आरक्षण मिला, वृद्धावस्था पेंशन 3000 तक पहुंची, स्टेट का पेपर देने के लिए युवाओं को 50 किलोमीटर से ज्यादा दूर नहीं जाना पड़ता, 20 हजार किलोमीटर नई चमचमाती सड़क बनी। उन्होंने कहा कि देश भर में भाजपा की एक दर्जन से ज्यादा प्रदेशों में सरकार है लेकिन हरियाणा को छोड़कर किसी भी अन्य प्रदेश में बुढ़ापा पेंशन 2000 नहीं है।
PunjabKesari

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी ने अड़कर बुजुर्गों की पेंशन 3000 रूपए तक पहुंचवाई। उन्होंने कहा कि नई दिल्ली में रविदास में मंदिर तोड़ा गया था तो जेजेपी की हठ के कारण कुरुक्षेत्र में पांच एकड़ भूमि पर रविदास मंदिर की नींव रखी गई। दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि संघर्ष पार्टी कार्यकर्ताओं के खून में है और संघर्ष करने वालों की कभी हार नहीं होती। उन्होंने कहा कि हमारा हौसला कम नहीं हुआ है।
 
जेजेपी उम्मीदवार नैना चौटाला ने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि इस चुनाव की कमान युवा संभाले और पार्टी का घर-घर जाकर प्रचार करें। उन्होंने कहा कि युवा वानर सेवा के रूप में राम सेतु बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं। नैना चौटाला ने कहा कि यह कड़ी मेहनत का समय है और मेहनत से ही सफलता मिलेगी। इस अवसर पर जेजेपी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेन्द्र लितानी और जिलाध्यक्ष अमित बूरा आदि नेताओं ने भी युवाओं को संबोधित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static