निकाय चुनावों को लेकर जेजेपी की तैयारी, गठबंधन के साथ लड़ना अभी तय नहीं- केसी बांगड़

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2022 - 03:56 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): हरियाणा में आने वाले दिनों में निकाय चुनाव होने हैं जिसको लेकर सभी पार्टियां तैयारी कर रही है इसी कड़ी में जेजेपी ने भी अपनी ताल ठोक दी है। पार्टी ने स्पष्ट किया है कि अभी तय नही है कि चुनाव अकेले लड़ा जाए या फिर गठबंधन से। यह बात जेजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी बांगड़ ने झज्जर में मीडिया के रूबरू होने के दौरान कही।

दरअसल, केसी बांगड़ यहां निकाय चुनावों को लेकर ही जेजेपी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक लेने आए थे। लेकिन जब उनसे पूछा गए कि जेजेपी का जनाधार गांवों में है,जबकि निकाय चुनाव में मुख्य भूमिका शहरी मतदाताओं की होती है। इस पर उनका एक ही जवाब था कि उनकी पार्टी ने पिछले चुनाव में हरियाणा के अंदर दस विस सीटें जीती है। इनमें से अधिकांश पर शहर की आधा हिस्सा मतदान करता है। पहला चुनाव है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि निकाय चुनावों में जेजेपी बेहतर प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में जहां-जहां चुनाव होना है वहां पर पार्टी की टीमें अपना काम कर रही है। लेकिन यदि निकाय चुनावों को लेकर दोनों पार्टियों में सामाजस्य स्थापित हो जाता है तो फिर गठबंधन को जो फैसला होगा वह सर्व मान्य होगा। दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे की मदद करेंगी।

वहीं हरियाणा में कांग्रेस के नव नियुक्त अध्यक्ष उदयभान की ताजपोशी को लेकर भी बांगड़ ने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस एससी को एससी से ही तब्दील करती रही है। वह भगवान से कामना करते है कि भगवान पूर्व सीएम हुड्डा को सदबुद्धि दे ताकि कांग्रेस का नवनियुक्त अध्यक्ष अपना काम कर सके।

रणजीत सिंह के उस बयान को लेकर भी केसी बांगड़ ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की जिसमें रणजीत सिहं ने अपनी चौथी पीढ़ी के अगला चुनाव भाजपा नेतृत्व में लडऩे की बात कही है। उन्होंने कहा कि शायद रणजीत अपने बेटे को भाजपा से चुनाव लड़वाना चाहते है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static