जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह की चेतावनी, ...तो तोड़ देंगे प्रदेश सरकार से नाता!

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 01:30 PM (IST)

टोहाना (सुशील): केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान झुकने को तैयार नहीं हैं। किसानों ने कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर अपने आंदोलन की धार को और भी तेज कर दिया है। किसानों की बढ़ती नाराजगी और सरकार के साथ बातचीत न होने के चलते हरियाणा में बीजेपी के साथ गठबंधन में जेजेपी की चिंताएं बढ़ती जा रही हैं। जेजेपी ने किसान मुद्दे पर अब बीजेपी पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है, जो खट्टर सरकार के लिए भी टेंशन का सबब बन गया है।

PunjabKesari, haryana

दुष्यंत चौटाला के बाद अब जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने भी चेतावनी दे दी है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने एमएसपी से छेड़छाड़ की या इसे बंद किया तो ऐसे में उनकी पार्टी प्रदेश सरकार से नाता तोड़ सकती है। जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह सोमवार को लक्ष्मी राइस मिल जाखल में पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से इलाके व जाखल एरिया की समस्याओं की जानकारी प्राप्त की। 

इस दौरान उन्होंने पत्रकार वार्ता की और किसानों के प्रति सहानुभूति प्रकट करते हुए इस समस्या के जल्द समाधान होने की बात कही। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि किसान देश का अन्नदाता है, उसकी पीड़ा को दूर करना हम सभी का फर्ज है। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री किसानों की इस पीड़ा के संबंध में केंद्र सरकार के उन शीर्ष नेताओं से मिल चुके हैं, जो नेता कृषि कानूनों को लेकर किसानों के संपर्क में है। उन्होंने इन नेताओं से इसके जल्द समाधान की बात कही है। निशान ने कहा कि चुनावों में उनकी पार्टी ने किसानों की हितैषी पार्टी होने कि बात कही थी, अगर केंद्र सरकार ने एमएसपी से छेड़छाड़ की या इसे बंद किया तो ऐसे में उनकी पार्टी प्रदेश सरकार से नाता तोड़ सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static