पंचकूला में पंचायत चुनाव सिंबल पर नहीं लड़ेगी जेजेपी, बैठक में लिया गया ये फैसला

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 06:13 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : पंचकूला में पंचायती राज चुनाव को लेकर जजपा शीर्ष नेतृत्व द्वारा नियुक्त किए गए दोनों प्रभारियों रामकरण काला विधायक शाहबाद एवं प्रो रणधीर चीका प्रदेश अध्यक्ष बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ ने जजपा पंचकूला के पदाधिकारियों की बैठक ली। इस बैठक में जजपा शहरी जिला अध्यक्ष ओपी सिहाग एवं ग्रामीण जिला अध्यक्ष भाग सिंह  दमदमा सहित सभी मुख्य पदाधिकारियों ने भाग लिया। इस बैठक में जिले की सभी 10 जिला परिषद की सीटों बारे पार्टी की तरफ से उम्मीदवार घोषित करने बारे गहनता से विचार विमर्श किया। 

मीटिंग में सभी पदाधिकारियों की राय जानी गई तथा निर्णय लिया गया कि पार्टी इस चुनाव में जिला परिषद के पदो पर पार्टी समर्थित मजबूत उम्मीदवारों को चुनाव लड़वाएगी पर वो उम्मीदवार पार्टी सिम्बल पर चुनाव नहीं लड़कर आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे। इस मीटिंग  में हर सीट बारे काफी मंथन हुआ तथा 5 वार्डो में उम्मीदवारों को चुनाव लड़वाने बारे सहमती बनी, बाकी के वार्डों बारे मजबूत उम्मीदवार उतारने बारे अगले दो दिन के भीतर पदाधिकारियों को तैयारी करने बारे कहा गया।

जजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा बनाए गए प्रभारी रामकरण काला ने कहा कि पंचायतों के चुनाव गांवों में आपसी भाई चारे के चुनाव होते हैं, पार्टी इन चुनाव में पार्टी सिम्बल पर अपने उम्मीदवार उतारकर गांवों का भाईचारे का माहौल खराब नहीं करना चाहती। उन्होंने जोर देकर कहा कि ये स्थानिए चुनाव होते हैं तथा स्थानीय मुद्दों को लेकर लड़े जाते हैं। पार्टी द्वारा बनाए गए दूसरे प्रभारी प्रो रणधीर चीका ने कहा कि गांवों में पार्टी का आधार मजबूत है और उनके कार्यकर्ता उस पार्टी समर्थित उम्मीदवार को जीताने का काम करेंगे जो गांव में आपसी भाई चारा रखने के साथ ईमानदारी से अपने जिला परिषद के क्षेत्र में पड़ने वाले गांवों के अच्छे विकास के बारे सोचेगा, उन गांवों में मूलभूत सुविधाओं के लिए लड़ाई लड़ेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static