जेजेपी की युवा फौज होगी और विशाल, डिप्टी सीएम दुष्यंत ने दिए मूल मंत्र

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 06:52 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): जननायक जनता पार्टी अपनी युवा फौज को और बड़ा करने के लिए इसी माह के अंत से प्रदेश स्तरीय अभियान छेडऩे जा रही है। इस अभियान के बारे में आज चंडीगढ़ स्थित पार्टी प्रदेश कार्यालय में उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के साथ हुई जेजेपी युवा प्रकोष्ठ की बैठक में निर्णय लिया गया। वहीं बैठक में आने वाली 13 मार्च को जेजेपी संरक्षक डॉ. अजय सिंह चौटाला के जन्मदिन मनाने को लेकर भी चर्चा हुई।

 इस बैठक में राज्य मंत्री अनूप धानक, विधायक रामकरण काला, प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, युवा प्रकोष्ठ के प्रभारी सुमित राणा, युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान व सभी 22 जिलों के युवा प्रधान मौजूद रहे।

बैठक के बाद युवा प्रकोष्ठ के प्रभारी सुमित राणा और प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने बताया कि 28 फरवरी से 12 मार्च तक जेजेपी की युवा फौज प्रदेशभर में ज्यादा से ज्यादा युवा साथियों को संगठन के साथ जोडऩे का काम करेगी। उन्होंने कहा कि इस अभियान में गठबंधन सरकार में जेजेपी की सहयोगी पार्टी बीजेपी को छोड़कर अन्य सभी दलों के युवा साथियों का पार्टी में खुले दिल से स्वागत किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि नए विजन और युवा सोच के साथ प्रदेश हित में निरंतर आगे बढऩे वाली जेजेपी ज्यादा से ज्यादा मजबूत युवा साथियों को अपने साथ जोडग़ी। इस अभियान को सफल बनाने के लिए आज पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दिशा-निर्देश देते हुए कई महत्वपूर्ण मूलमंत्र दिए जिसे पार्टी के युवा पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static