बेटी विनेश पूरे देश की निगाह में है गोल्ड मेडलिस्ट, हमें उम्मीद है कि कोर्ट का फैसला पक्ष में आऐगाः जेपी दलाल

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 07:09 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): हरियाणा के वित्त मंत्री जयप्रकाश दलाल ने जहां विनेश फोगाट के मामले में केंद्रीय नेतृत्व के माध्यम से सिल्वर मेडल दिलाने के लिए पूरजोर तरीके से लड़ने की बात कही। वहीं कहा कि बेटी विनेश पूरे देश की निगाह में गोल्ड मेडलिस्ट हैं। ऐसे में हालातों में भी बेटी विनेश ने देश का दिल जीत लिया है। विनेश के घर वापसी पर हरियाणा सरकार उसका सम्मान करेगी और सरकार की ओर से की गई घोषणाओं के मुताबिक सिल्वर मेडल अनुसार मिलने वाली सभी खेल सुविधाएं भी देगी। मंत्री जेपी दलाल ने चरखी दादरी के भाजपा पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और प्रेस वार्ता करते हुए पूरी जानकारी दी।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने जहां कार्यकर्ताओं को सरकार द्वारा हर वर्ग के लिए की जा रही घोषणाओं को घर-घर पहुंचाने का आह्वान किया। वहीं आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर फील्ड में उतरने की बात कही। दलाल ने विनेश के पक्ष में फैसला आने की उम्मीद जताई। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्‌डा द्वारा विनेश फोगाट को राज्यसभा में उम्मीदवार बनाने के बयान पर कटाक्ष किया। कहा कि बलाली बहनों के साथ हुड्डा ने अपनी सरकार में धोखा किया और मेडल जीतने के बाद भी उनको छोटी नौकरियां दी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्सभा में विनेश को भेजने की बात राजनीतिक स्टंट है। अगर ऐसा करना था तो भूपेंद्र हुड्‌डा ने बेटे दीपेंद्र को राज्सभा में क्यो भेजा। विपक्षी पार्टियां किसानों को भड़काकर आंदोलन करवाती हैं और उनके कंधों पर बंदूक रखकर अपना राजनीतिक स्वार्थ साध रही हैं। जबकि भाजपा सरकार किसानों को माईबाप व अन्नदाता समझती है और उनके लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं धरातल पर लागू कर रही है।

एक सवाल के जवाब में दलाल ने कहा कि भूपेंद्र हुड्‌डा को हर चीज में साजिश दिखाई दे रही है। कांग्रेस में सत्ता का संघर्ष चल रहा है। एक गुट परिवार को स्थापित करने की कोशिश में है तो दूसरा गुट उनको नीचा दिखाने का प्रयास करता है। वहीं कहा कि शिक्षा मामले में आधे से ज्यादा बजट ज्वाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी खा जाती है, जिसमें देशद्रोही पैदा होते हैं। इस यूनिवर्सिटी में देश के टूकड़े करने वाले पैदा होते हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static